Sunday, April 14, 2024

क्या सच में Don 3 के विलेन बनेंगे Emraan Hashmi? एक्टर ने खुद दिया जवाब

Imran Hashmi: डॉन 3 फिल्म को लेकर फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। क्योंकि इस बार दो 3 फिल्म में बॉलीवुड के फेमस एक्टर रणवीर सिंह लीड रोल में नजर आने वाले हैं इसके अलावा डॉन 3 के मेकर्स ने ऑफिशियल तौर पर कंफर्म किया है कि कियारा आडवाणी दो 3 फिल्म में लीड एक्ट्रेस का रोल निभाएंगे। इसके अलावा खबरें चल रही है। कि बॉलीवुड के फेमस एक्टर इमरान हाशमी डॉन 3 फिल्म में विलेन के रोल में नजर आ सकते हैं जिसके बाद इमरान हाशमी ने इन खबरों पर खुद चुप्पी तोडी है।

इमरान हाशमी ने दिया बड़ा बयान

बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता इमरान हाशमी ने डॉन 3 को लेकर चल रही अफवाहों पर आधिकारिक तौर पर चुप्पी तोडी है। इसके साथ इमरान हाशमी ने पूरी तरह से खारिज कर दिया है कि वह दो 3 फिल्म में विलन का किरदार अदा करेंगे। उन्होंने सोशल मीडिया पर खुलासा करते हुए बताया है कि “फैंस और जर्नलिस्ट्स के लिए, जो पूछ रहे थे थे- मैं कभी डॉन 3 का हिस्सा नहीं था। मुझे फिल्म का कभी ऑफर नहीं आया।” इमरान हाशमी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर यह खुलासा किया है।fallback

टाइगर 3 में बने थे विलन

बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी को कैटरीना कैफ और सलमान खान की टाइगर 3 फिल्म में विलेन के किरदार में देखा गया था। सलमान खान और टाइगर 3 की फिल्म में इमरान हाशमी ने अपनी खलनायकी से लोगों का दिल जीत लिया है। जिस कारण सलमान खान और कैटरीना कैफ की टाइगर 3 फिल्म हिट भी रही है जिसमें इमरान हाशमी ने भी लीड रोल निभाया था।

Read More-जुड़वा बच्चों की मां बनने के बाद फिर से काम पर लौटी Rubina Dilaik, डिलीवरी के बाद कराया पहला फोटो शूट

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles