Home मनोरंजन कोई भी काम करने से पहले लेनी पड़ती है पत्नी कैटरीना की...

कोई भी काम करने से पहले लेनी पड़ती है पत्नी कैटरीना की परमिशन! कौशल ने किया चौंकाने वाला खुलासा

इसी बीच विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने एक इंटरव्यू दिया है जिसमें विक्की ने अपनी शादी के बारे में खुलकर बात की है। विकी कौशल ने बताया कि उन्हें किसी भी कम को करने से पहले पत्नी कैटरीना कैफ को फोन करना पड़ता है।

0
130
vicky kaushal and katrina kaif

Vicky Kaushal Katrina Kaif: बॉलीवुड इंडस्ट्री के स्टार कपल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलकर बात किया करते हैं। विकी कौशल और कैटरीना कैफ की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। दोनों एक दूसरे के साथ सोशल मीडिया पर पोस्ट भी शेयर किया करते हैं। अब इसी बीच विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने एक इंटरव्यू दिया है जिसमें विक्की ने अपनी शादी के बारे में खुलकर बात की है। विकी कौशल ने बताया कि उन्हें किसी भी कम को करने से पहले पत्नी कैटरीना कैफ को फोन करना पड़ता है।

काम करने से पहले लगते हैं पत्नी कैटरीना को कॉल

विक्की कौशल ने अभी हाल ही में इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू के दौरान विक्की कौशल ने बताया कि उन्हें कोई भी न्यूज़ जब शेयर करनी होती है तो सबसे पहले वह पत्नी कैटरीना को कॉल करते हैं। उसके बाद ही वह कोई दूसरा काम करते हैं। विक्की ने बताया जब उन्हें पहले ऑडिशन क्रैक किया तो इस बारे में अपनी मां को बताया था वह डांस करने लगी थी। वही विकी कौशल ने बताया कि मैं एक टिपिकल पंजाबी हूं। जप्पी हमेशा हमारी लव लैंग्वेज होती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

शाही अंदाज में की थी शादी

आपको बता दे कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने शाही अंदाज में शादी रचाई थी। विक्की और कैटरीना एक दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे थे लेकिन अपनी डेटिंग की खबरों पर कभी छुट्टी नहीं तोड़ी और जब तक शादी के फंक्शन शुरू नहीं हुई तब तक दोनों ने किसी बात को लेकर जानकारी नहीं दी। कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में कुछ खास दोस्त और फैमिली मेंबर ही शामिल हुए थे।

Read More-ड्रीम गर्ल 2 की ‘पूजा’ ने तारा सिंह को चटाई धूल? ओपनिंग डेट पर आयुष्मान खुराना के फिल्म ने कर डाली इतनी कमाई