Thursday, June 13, 2024

आखिर क्यों हो रही है ऐश्वर्या राय की Rakhi Sawant से तुलना? जाने शुरू हुए बवाल की वजह

Aishwarya Rai Bachchan: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। ऐश्वर्या राय ने अपनी दमदार एक्टिंग से लाखों लोगों के दिलों में जगह बना ली है। हालांकि इस समय ऐश्वर्या राय की तुलना राखी सावंत के साथ हो रही है। इन दिनों ऐश्वर्या राय काफी चर्चा में बनी हुई है हर कोई उन्हें ट्रोल कर रहा है। दरअसल आपको बता दें 21 जुलाई को हॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म बार्बी सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। जिस वजह से बाहर भी हर जगह ट्रेड कर रही है ऐसे में AI ने बॉलिवुड सितारों को बार्बी मेकओवर दिया है।

ऐश्वर्या राय को ट्रोल कर रहे लोग

देश में इस वक्त जिओ सिम से ज्यादा एआई ट्रेंड कर रहा है। कई बार बॉलीवुड स्टार से लेकर भगवान का मेकओवर कर एआई ने लोगों का अपना दीवाना बना दिया है। जिसमें बॉलीवुड की कई मशहूर अभिनेत्रियां शामिल हुई है। कैटरीना कैफ ,कंगना रनौत और ऐश्वर्या राय का भी नाम शामिल है। हालांकि कुछ लोगों को यह मेकओवर बिल्कुल भी पसंद नहीं आया जिसके चलते लोग अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। ऐश्वर्या राय को बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में भी काफी पसंद किया जाता है। ऐसे में ऐश्वर्या राय का बार्बी लुक लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है।

लोगों ने सुनाई ऐश्वर्या राय को खरी-खोटी

ऐश्वर्या राय के इस लुक पर सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। एक यूजर ने लिखा, ‘नाम पढ़ने के बाद पता चल रहा है कि किस अभिनेता का बार्बी डॉल है…।’ वही एक दूसरे यूजर ने लिखा,’ऐश्वर्या राय कम राखी सावंत ज्यादा लग रही हो।’वही आपको बता दे कुछ लोगों ने कट्रीना कैफ को बेस्ट बार्बी बताया है।

Read More-Alia Bhatt ओर Ranbir Kapoor की शादी है फेक? कंगना रनौत की पोस्ट ने मचाई खलबली

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles