Sunday, April 14, 2024

पति फहाद अहमद को स्वरा भास्कर ने क्यों कहा था ‘भाई’?ट्वीट से मचा था बवाल,एक्ट्रेस ने किया शॉकिंग खुलासा

Swara Bhaskar: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने 2023 में पॉलिटिक्स से संबंध रखने वाले फहाद अहमद (Fahad Ahmed) के साथ शादी की थी। स्वरा भास्कर और फहाद अहमद बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे चर्चित कपल में से एक माने जाते हैं। 2 फरवरी को स्वरा भास्कर ने अभी हाल ही में अपने पति फहाअहमद का बर्थडे सेलिब्रेट किया है। इस दौरान स्वरा भास्कर ने एक ऐसा ट्वीट कर दिया था जिससे सोशल मीडिया पर हड़कंप मच गया। इसके बाद स्वरा भास्कर को सफाई भी देनी पड़ी थी।

स्वरा भास्कर ने पति को बुलाया भाई

स्वरा भास्कर ने पति फहाद अहमद को अपना भाई बुलाया। स्वरा अपने पति फहाद के बर्थडे पर विश करते हुए उन्हें भाई बोल दिया था। यह ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था जिस पर स्वरा ने सफाई देते हुए कहा कि वह दिल्ली की लड़की है और वहां दोस्तों को भी भाई बोल देती हैं। दिल्ली की लड़कियों के स्वभाव में भइया-भइया कहना होता है।

क्या बोली थी स्वरा भास्कर

2 फरवरी को स्वरा भास्कर ने ट्वीट करते हुए लिखा था,”हैप्पी हैप्पी बर्थडे फहाद जिरार अहमद। मैं बहुत खुश हूं कि तुम मेरे हो और राबू सिर्फ तुम्हारा है। तुमने मुझे हमेशा मुस्कुराने की वजह दी कि खुशियां हमारे आस-पास रहें. तुमने बहुत आत्मविश्वास दिया और हमेशा सही साबित किया। और हां, भाई का स्वैग बरकरार रहे।” स्वरा भास्कर के इस ट्वीट से सोशल मीडिया पर हड़कंप मच गया था और लोग उन्हें ट्रोल करने लगे थे। आपको बता दे स्वरा भास्कर और फहाद अहमद की एक बेटी भी है।

Read More-सेहत में सुधार होने के बाद बहू और बेटे के साथ घूमने निकले मिथुन चक्रवर्ती, मदालसा ने शेयर की ससुर के साथ तस्वीर

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles