Home मनोरंजन ‘बस बंद करो अपना नाटक…’, आखिर क्यों प्रेग्नेंट रुबीना दिलैक पर भड़के...

‘बस बंद करो अपना नाटक…’, आखिर क्यों प्रेग्नेंट रुबीना दिलैक पर भड़के फैंस

मुंबई लौटते ही रुबीना दिलैक को ट्रोल किया जाने लगा। सोशल मीडिया यूजर्स ने तो रुबीना दिलैक को काफी खरी खोटी सुना दी है।

0
Rubina Dilaik Pregnant

Rubina Dilaik Pregnant: टेलीविजन की छोटी बहू रुबीना दिलैक मैं अभी हाल ही में प्रेग्नेंसी का अनाउंसमेंट करके सभी को हैरान कर दिया था। रुबीना दिलैक ने अभी हाल ही में पति अनुभव शुक्ला के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए अपना बेबी बंप फ्लाॅन्ट किया था। अभी कुछ दिन पहले ही रुबीना दिलैक अपने पति के साथ यूके में बच्चे मून इंजॉय कर रही थी अब इसी बीच वह मुंबई लौट आई है। लेकिन मुंबई लौटते ही रुबीना दिलैक को ट्रोल किया जाने लगा। सोशल मीडिया यूजर्स ने तो रुबीना दिलैक को काफी खरी खोटी सुना दी है।

लोगों का बिल्कुल भी पसंद नहीं आया रुबीना के कपड़े

दरअसल अभी हाल ही में रुबीना दिलैक मुंबई की सड़कों पर स्पॉट की गई है। इस दौरान एक्ट्रेस अपना बेबी बंप फ्लाॅन्ट करती हुई नजर आई। बॉडी हगिंग टॉप और लूज पैंट में एक्ट्रेस का बेबी बंप साफ दिखाई दे रहा था। सोशल मीडिया यूजर्स को रुबीना दिलैक के कपड़े बिल्कुल भी पसंद नहीं आए हैं और उन्होंने एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

सोशल मीडिया यूजर्स ने किया ट्रोल

रुबीना दिलैक का यह अवतार देखकर लोग उन पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा,”इसे मैटरनिटी के कपड़े नहीं मिले। पहले इसने प्रेगनेंसी को छुपाने का नाटक किया और अब इसे फ्लाॅन्ट कर रही है।” एक ने लिखा,”प्रेग्नेंसी में इतनी टाइट कपड़े कौन पहनता है।”कुछ लोगों ने रुबीना को अपना ड्रामा बंद करने की भी सलाह दे डाली। इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।

Read More-परिणीति-राघव की शादी के फोटो और वीडियो न हो लीक, इसलिए कपल ने बनाया ये खास प्लान, फोन होंगे टेप

Exit mobile version