Saturday, July 27, 2024

बिन ब्याही मां बनने वाली Ileana D’Cruz के बच्चे का कौन है पिता? एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड की तस्वीरें आई सामने

Ileana D’Cruz Boyfriend photos: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी मोमेंट को इंजॉय कर रही हैं। इलियाना डिक्रूज बिना बियाहे मां बनने वाली है। प्रेग्नेंसी के एनाउंसमेंट के बाद भी इलियाना डिक्रूज ने अपने होने वाले बच्चे के पिता का चेहरा नहीं दिखाया। सभी लोग यह जाने के लिए बेताब है कि आखिर उनके होने वाले बच्चे का पिता कौन है? हालांकि अब फाइनली एक्ट्रेस ने अपने मिस्ट्री मैन का चेहरा दिखाई दिया है। इलियाना डिक्रूज ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ नजर आ रही हैं।

कौन है इलियाना डिक्रूज के होने वाले बच्चे के पिता?

आज सुबह ही इलियाना डिक्रूज ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर हार्ट इमोजी के साथ बॉयफ्रेंड के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ कोजी होती हुई दिखाई दे रही है। एक्ट्रेस केमिस्ट्री मैन को ब्लैक
शर्ट में देखा जा सकता है और एक्ट्रेस के चेहरे पर प्रेगनेंसी ग्लो साफ दिखाई दे रहा है इस तस्वीर को शेयर करते हुए डेट नाइट सेशन भी किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इलियाना डिक्रूज की फिल्में

बॉलीवुड के फेमस अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज के अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ‘अनफेयर एंड लवली’ में नजर आएंगी। इसके अलावा इलियाना डिक्रूज विद्या बालन और प्रतीक गांधी के साथ भी एक फिल्म में नजर आने वाली हैं। पहले कयास लगाए जा रहे थे कि इलियाना डिक्रूज कैटरीना कैफ के भाई सेबेस्टियन लॉरेंट को डेट कर रही है लेकिन अब उन्होंने इन सारी खबरों पर ब्रेक लगा दिया है।

Read More-Rakhi Sawant को फिर मिला धोखा! करोड़ों की कार और पैसा लेकर फरार हुआ ये शख्स

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles