Saturday, July 27, 2024

कब सात फेरे लेंगे तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा? शादी को लेकर खुद एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

Tejasswi Prakash: टीवी के चर्चित कपल्स में से एक तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। दोनों आए थे एक दूसरे को अपने प्यार का इजहार करते हुए नजर आते हैं। काफी लंबे समय से तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा के फैंस की शादी की खबर का इंतजार कर रहे हैं। अब तेजस्वी प्रकाश ने इस पर चुप्पी तोड़ी है और अपनी शादी को लेकर बहुत बड़ा खुलासा किया ह।

कब करेगी करण कुंद्रा से तेजस्वी शादी?

टेलीविजन की नागिन तेजस्वी प्रकाश ने अभी हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है। जिसमें उन्होंने खुलासा करते हुए कहा, “दोनों एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में काफी सिक्योर फील करते हैं। करण और मुझे मारी शादी को लेकर खूब सवाल होते हैं। करण को पता है कि मैं अपनी प्रोफेशनल लाइफ में एक जगह पर हूं और बात शादी की है तो वह शादी की बात तब तक करेंगे जब उन्हें लगेगा कि मैं तैयार हूं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Kundrra (@kkundrra)

क्या आप जानते हैं मैं कौन हूं?

तेजस्वी प्रकाश ने आगे इंटरव्यू देते हुए ट्रोलर्स पर निशाना साधा है। तेजस्वी प्रकाश ने कहा कि मुझे याद है कि,”मैंने कभी घर खरीदा था जिसको लेकर खबरें सामने आई कि करण और तेजस्वी ने एक साथ एक घर खरीदा है। मुझे ऐसा लग रहा था कि क्या आप जानते भी हैं कि मैं कौन हूं? मैं कितने समय से काम कर रही हूं?” वही आपको बता दें इन दिनों तेजस्वी प्रकाश नागिन 6 में नजर आ रही हैं।

Read More-बेटी न्यासा देवगन की वायरल तस्वीरों पर Kajol का आया बड़ा रिएक्शन, बोली- ‘चीजें बदल गई…’

 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles