Home मनोरंजन फिल्म हुई सुपर फ्लॉप तो इस स्टार ने दी सभी को पार्टी,...

फिल्म हुई सुपर फ्लॉप तो इस स्टार ने दी सभी को पार्टी, डायरेक्टर ने किया चौकाने वाला खुलासा

लाल सिंह चड्ढा रिलीज हुई थी लाल सिंह चड्ढा फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई थी। लेकिन इसी बीच लाल सिंह चड्ढा फिल्म के कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने एक ऐसा खुलासा किया है जिसे सुनकर सभी लोग चौंक गए हैं।

0
Lal Singh Chaddha

Lal Singh Chaddha: बॉलीवुड के अभिनेता आमिर खान ने अपने दमदार एक्टिंग से बॉलीवुड इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी है। आमिर खान हमेशा अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। लेकिन पिछला कुछ समय आमिर खान के एक्टिंग करियर के लिए किसी बुरे सपने जैसा रहा है। क्योंकि आमिर खान पिछले कुछ समय से कोई भी बड़ी हिट फिल्म नहीं दे पाए हैं जिस कारण अब उनके एक्टिंग करियर पर खतरा मंडराने लगा है। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि आमिर खान ने अपनी फिल्म के फ्लॉप होने के बाद सभी को पार्टी दी थी।

फिल्म फ्लॉप होने के बाद आमिर ने दी थी पार्टी

कुछ समय पहले आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज हुई थी लाल सिंह चड्ढा फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई थी। लेकिन इसी बीच लाल सिंह चड्ढा फिल्म के कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने एक ऐसा खुलासा किया है जिसे सुनकर सभी लोग चौंक गए हैं। मुकेश छाबड़ा ने बताया कि आमिर खान ने लाल सिंह चड्ढा फिल्म के फ्लॉप होने के बाद एक पार्टी रखी थी। इस पार्टी में आमिर खान ने लाल सिंह चड्ढा फिल्म के सभी मेंबर्स को बुलाया था। इस दौरान लाल सिंह चड्ढा फिल्म को लेकर आमिर खान ने बार-बार सभी लोगों से माफी मांगी है और फिल्म फ्लॉप होने का कारण खुद को बताया है।

बजट भी नहीं निकल पाई थी फिल्म

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त 2022 को रिलीज हुई थी। सभी को उम्मीद थी कि आमिर खान लाल सिंह चड्ढा फिल्म में अपने शानदार एक्टिंग से सभी का दिल जीत लेंगे लेकिन आमिर खान की वजह से लाल सिंह चड्ढा फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गई। लाल सिंह चड्ढा फिल्म को बनाने में डायरेक्टर के 180 करोड रुपए खर्च हुए थे लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर महज 70 करोड रुपए का ही बिजनेस कर पाई है।

Read More-‘ये शाम भी गुजर जाएगी…’ अफ्रीका दौरे पर सिलेक्शन न होने से टूटा इस खिलाड़ी का दिल, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

Exit mobile version