Sunday, May 19, 2024

बहन परिणीति चोपड़ा की शादी छोड़ आखिर क्या कर रही प्रियंका चोपड़ा? वीडियो देख हैरान हुए लोग

Parineeti Raghav Wedding: बॉलीवुड इंडस्ट्री की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की कजिन सिस्टर परिणीति चोपड़ा आज आम आदमी पार्टी के नेता और सांसद राघव चड्ढा के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी में बॉलीवुड से लेकर राजनीति के लोग भी शामिल हुए हैं। हालांकि परिणीति चोपड़ा की बहन प्रियंका चोपड़ा ही अपनी बहन की शादी में शामिल होने के लिए नहीं आई। अब इसी बीच प्रियंका चोपड़ा का एक वीडियो सामने आया है जिसमें प्रियंका काॅन्सर्ट इंजॉय करती हुई नजर आ रही है।

बहन की शादी छोड़ क्या कर रही प्रियंका?

शादी में आए कई सारे मेहमानों को उदयपुर एयरपोर्ट पर सपोर्ट किया गया हर किसी की निगाहें परिणीति चोपड़ा की बहन और एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को ढूंढ रही थी। हालांकि कहा जा रहा है कि प्रियंका चोपड़ा अपनी बहन की शादी में शामिल नहीं हो पाएगी। प्रियंका चोपड़ा इस वक्त अपनी किसी पुराने कमिटमेंट में बिजी चल रही है। अब इसी बीच प्रियंका चोपड़ा का एक वीडियो सामने आया है जिसे देखकर फ्रेंड्स काफी हैरान हो गए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bushra Khan 🇧🇩 (@b.khanfident)

काॅन्सर्ट को एंजॉय कर रही प्रियंका चोपड़ा

दरअसल कल बीती रात को जाए वोल्फ का कॉन्सर्ट था जिसमें प्रियंका चोपड़ा भी पहुंची थी। इस वीडियो को खसरा खान नाम की एक क्लासिकल डांसर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें प्रियंका एंजॉय करती हुई नजर आ रही है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि उन्हें इस काॅन्सर्ट के दौरान प्रियंका चोपड़ा से भी मिलने का मौका मिला। इस वक्त सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वही आपको बता दे अभी कुछ ही दिन पहले प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर बहन पहनी थी चोपड़ा की एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा था कि, “मुझे उम्मीद है कि तुम अपने बड़े दिन पर भी इतनी खुश और संतुष्ट होगी… हमेशा ढेर सारा प्यार।’

Read More-पति Abhinav Shukla के साथ प्रेग्नेंट Rubina Dilaik ने गणपति बप्पा को दी विदाई, मांगा ये वादा

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles