Home मनोरंजन ‘शुरुआत में मुझे बहुत अजीब लगता था…’ पत्नी Katrina Kaif के साथ...

‘शुरुआत में मुझे बहुत अजीब लगता था…’ पत्नी Katrina Kaif के साथ रिलेशनशिप को लेकर क्या बोल गए विक्की कौशल

विक्की और कैटरीना की जोड़ी को फैंस भी काफी पसंद करते हैं। कैटरीना कैफ आए दिन अपने पति के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर किया करती हैं। शादी के कुछ महीनो बाद अब विकी कौशल ने बहुत ही चौंकाने वाला खुलासा किया है।

0
218
Katrina Kaif and Vicky Kaushal

Katrina Kaif -Vicky Kaushal: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर और पावर कपल्स में से एक कैटरीना कैफ और विकी कौशल को आज के समय में कौन नहीं जानता है। कैटरीना और विक्की कौशल ने साल 2021 में बहुत ही धूमधाम से शादी रचाई थी। कैटरीना कैफ का नाम बॉलीवुड के कई मशहूर अभिनेताओं के साथ जोड़ा जा चुका था लेकिन उनकी किस्मत में विक्की कौशल ही लिखे थे। विक्की और कैटरीना की जोड़ी को फैंस भी काफी पसंद करते हैं। कैटरीना कैफ आए दिन अपने पति के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर किया करती हैं। शादी के कुछ महीनो बाद अब विकी कौशल ने बहुत ही चौंकाने वाला खुलासा किया है।

विक्की ने किया हैरान कर देने वाला खुलासा

दरअसल अभी हाल ही में विक्की कौशल ने अभी हाल ही में शो में बहुत ही चौंकाने वाला खुलासा किया था। कैटरीना कैफ के साथ लव स्टोरी को लेकर कहा कि, “शुरुआत में तो मैं स्वाक्ड था कि बॉलीवुड की इतनी बड़ी स्टार मुझे क्यों भाग दे रही है मुझे यह बात अजीब लगती थी इस बात पर भरोसा नहीं हो पा रहा था। कैटरीना एक बहुत ही अच्छी लड़की है। जब मैं उन्हें जाना तो मुझे लगा कि मैं उनके साथ पूरी जिंदगी बिता सकता हूं। फिर एक दिन मैंने उन्हें मैसेज करके डिनर के लिए पूछा इसके बाद से ही हमने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया। लेकिन मुझे कभी यह नहीं लगता था कि कैटरीना शादी के लिए हां बोलेगी। हम दोनों शुरुआत से ही एक दूसरे को लेकर सीरियस थे।” आपको बता दे कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने साल 2021 दिसंबर में शाही अंदाज में राजस्थान में शादी रचाई थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

कैटरीना – विक्की वर्क फ्रंट

अगर हम लोग कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की फिल्मों की बात करें तो अभी हाल ही में विक्की कौशल सारा अली खान के साथ जरा हटके जरा बचके फिल्म में नजर आए थे। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी। वहीं कैटरीना कैफ आखिरी बार फोन भूत फिल्म में नजर आई थी यह फिल्म कुछ खास कमाई नहीं कर पाई। हालांकि की साल के अंत में कैटरीना कैफ सलमान खान के साथ कई हिट फिल्मों में नजर आ सकती हैं। कैटरीना कैफ टाइगर 3 फिल्म में बहुत जल्द नज़र आने वाली है।

Read More-Rashmika Mandanna ने अपने असिस्टेंट को शादी में पहुंच कर दिया बड़ा सरप्राइज, नए जोड़े ने छुए नेशनल क्रश के पैर