Saturday, July 13, 2024

‘मेरे पिता कुछ भी कर सकते हैं…’ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में शबाना -धर्मेंद्र के किसिंग सीन पर ये क्या बोल गए Sunny Deol

Sunny Deol On Dharmendra Kissing Scene: रणवीर सिंह और आलिया की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ इस समय बॉक्स ऑफिस पर तगड़ा कलेक्शन कर रही है। इस फिल्म में धर्मेंद्र और शबाना आजमी के किसिंग सीन ने भी काफी हंगामा मचाया है। 87 साल की उम्र में धर्मेंद्र द्वारा किए गए किसिंग सीन को देखकर धर्मेंद्र को काफी ट्रोल भी किया गया। हालांकि कुछ लोगों ने उनके इस सीन की काफी तारीफ भी की अब इसी बीच उनके बेटे सनी देओल का भी रिएक्शन सामने आया है।

सनी देओल का रिएक्शन आया सामने

दरअसल सनी देओल ने अभी हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है जिसमें उनसे धर्मेंद्र के किसिंग सीन के बारे में सवाल किया गया तो एक्टर ने इसका जवाब देते हुए कहा,”मेरे पिता कुछ भी कर सकते हैं और मैं कहता हूं कि वह एकमात्र एक्टर है जो ये कर सकते हैं। फिल्म इतनी देखता नहीं हूं मैं, मैं खुद की फिल्में भी ज्यादा नहीं देखता हूं।” वहीं इसी बीच सनी Dharmendra Reactionदेओल से पूछा गया कि क्या आपने कभी किसिंग सीन को लेकर पिता धर्मेंद्र से बात की। जिसका जवाब देते हुए सनी देओल ने कहा,”मैं इस बारे में अपने पिता से कैसे बात कर सकता हूं। वह एक ऐसे व्यक्ति हैं जो सब कुछ अपने साथ रख सकते हैं।”

धर्मेंद्र ने कही थी ये बात

दरअसल अभी हाल ही में मुंबई में एक इवेंट रखा गया जिसमें रणवीर सिंह धर्मेंद्र के साथ पहुंचे थे। रणवीर सिंह ने धर्मेंद्र से उनके रोमांटिक सीन के बारे में बात करने के लिए कहा जिस पर धर्मेंद्र ने कहा,”दुर्भाग्य से मैं फिल्म के प्रीमियर में Dharmendraशामिल नहीं हो सका लेकिन मुझे फैंस के बहुत सारे मैसेज मिले है। मैंने बोला यार यह तो मेरे दाएं हाथ का काम है। बाए हाथ से भी करवाना है वह भी करवा लो। धर्मेंद्र की इस बात को सुनकर सभी लोग जोर-जोर से हंसने लगे।

Read More-पति रणवीर के साथ अनबन की खबरों के बीच देर रात Deepika Padukone ने लिखा ऐसा पोस्ट, कहा- ‘जिंदगी बहुत छोटी है…’

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles