Saturday, July 27, 2024

‘गलत खान से शादी…’, करीना और सैफ की शादी पर ये क्या बोल गए थे Salman Khan

Salman Khan Reaction: बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म द बुल की तैयारी में बिजी चल रहे हैं। सलमान खान हमेशा किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं। इस समय सलमान खान का एक पुराना वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सलमान खान सैफ अली खान और करीना कपूर की शादी पर रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं। करीना कपूर और सैफ अली खान की शादी को लेकर सलमान खान ने कुछ ऐसा कह दिया था जो चर्चा में आ गया था।

सैफ और करीना की शादी पर किया था रिएक्ट

दरअसल 2013 में करीना कपूर सलमान खान के शो बिग बॉस के सीजन 6 में फेविकोल से गाने को प्रमोट करने के लिए पहुंची थी। तब करीना कपूर की शादी हो चुकी थी। करीना कपूर और सैफ अली खान की 2012 में हुई थी। इस प्रमोशन के दौरान सलमान खान से पूछा गया कि, ‘क्या उनके पास सैफ के लिए कोई मैसेज है?’ करीना उसके बाद सलमान से कहती है कि, ‘हाय सैफ।’सलमान खान इसके बाद मजाक में हाय कहा, उसके बाद कहते हैं कि, ‘गलत खान से शादी कर ली आपने।’ सलमान खान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ था।

दो बच्चों के माता-पिता बन चुके हैं करीना और सैफ

आपको बता दे करीना कपूर और सैफ अली खान दो बच्चों के माता-पिता बन चुके हैं। करीना और सैफ के बड़े बेटे का नाम तैमूर अली खान है तो वही छोटे बेटे का नाम जेह अली खान है। करीना कपूर और सैफ अली खान की उम्र में काफी फासला है। सैफ अली खान ने करीना कपूर से दूसरी शादी की थी। इससे पहले उनकी शादी अमृता सिंह के साथ हुई थी।

Read More-नितेश तिवारी की ‘रामायण’ में राजा दशरथ बनेंगे अमिताभ बच्चन? इससे पहले भी Big B को ये रोल हो चुका है ऑफर

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles