Saturday, July 27, 2024

तलाक के रूमर्स बीच विग्नेश ने शेयर की पत्नी नयनतारा की तस्वीर, देखें वायरल पोस्ट

Vignesh and Nayantara: तमिल सिनेमा की खूबसूरत अभिनेत्री नयनतारा पिछले कुछ समय से लगातार अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई है। सोशल मीडिया पर अफवाहें चल रही थी कि नयनतारा और उनके पति विग्नेश शिवन के बीच अनबन चल रही है। यहां तक की सोशल मीडिया पर नयनतारा और विग्नेश शिवन और के तलाक की भी खबरें वायरल होने लगी थी। तलाक की खबरों के बीच खुद नयनतारा के पति विग्नेश शिवन ने एक्ट्रेस की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जो तेजी से वायरल हो रही है।

विग्नेश ने शेयर किया पोस्ट

विग्नेश शिवन हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर उनके फैंस खुश हो गए हैं। क्योंकि विग्नेश शिवन ने सोशल मीडिया पर चल रही अफवाहों पर विराम लगा दिया है। सोशल मीडिया पर विग्नेश शिवन ने बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री और अपनी पत्नी नयनतारा की एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें नयनतारा को गुलाब के फूलों के बीच लेटा हुआ देखा जा सकता है।नयनतारा संग तलाक की खबरों के बीच विग्नेश का नया पोस्ट, एक्ट्रेस ने ऐसे किया रिएक्ट

सोशल मीडिया पर किया था अनफॉलो

आपको बता दे कि हाल ही में सोशल मीडिया पर दावे किए जा रहे थे कि फेमस अभिनेत्री नयनतारा ने अपने पति विग्नेश शिवन को सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट पर अनफॉलो कर दिया है। इसके बाद नयनतारा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा था कि “वह अपनी आंखों में आंसू लिए भी हमेशा यही कहती रहेगी कि ‘मुझे यह मिल गया।” इसके बाद फिर से सोशल मीडिया पर नयनतारा ने अपने पति को फॉलो कर लिया है।

Read More-‘बहुत ही अपमानजनक…’ रामचरण की मेकअप आर्टिस्ट ने शाहरुख खान की इस हरकत पर निकाली भड़ास

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles