Friday, July 26, 2024

दूल्हा बनने जा रहे Vidyut Jammwal, इस मिस्ट्री गर्ल के साथ विदेश में रचाएंगे शादी

Vidyut Jammwal: इस समय बॉलीवुड इंडस्ट्री में शादियों का सीजन चल रहा है। साल 2023 में बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई फेमस एक्टर्स ने शादी रचाई है। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने 24 सितंबर को आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा के साथ शादी की है। इसके बाद अब बॉलीवुड के फेमस एक्टर विद्युत जामवाल भी दूल्हा बनने जा रहे हैं। विद्युत जामवाल इस मिस्ट्री गर्ल के साथ सात फेरे लेने जा रहे हैं।

शादी करने जा रहे हैं विद्युत जामवाल

बॉलीवुड के स्टार विद्युत जामवाल एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। इस बार विद्युत जामवाल अपनी एक्टिंग नहीं बल्कि अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल शादी करने जा रहे हैं। बॉलीवुड के फेमस एक्टर विद्युत जामवाल अपनी मंगेतर नंदिता महतानी के साथ शादी Vidyut Jammwalकरने का फैसला लिया है। विद्युत जामवाल और नंदिता महतानी लंदन में एक दूसरे के साथ शादी करेंगे। शादी के लिए विद्युत जामवाल ने लंदन में सभी तैयारियां कर ली है। हालंकि अभी तक कपल्स की तरफ से कोई शादी को लेकर चुप्पी नहीं तोड़ी गई है।

दूसरी शादी करेगी नंदिता महतानी

आपको बता दे कि विद्युत जामवाल की मंगेतर नंदिता महतानी पेसे से एक फैशन डिजाइनर है एक फैशन डिजाइनर के तौर पर नंदिता महतानी ने खूब पापुलैरिटी हासिल कर ली है। नंदिता मेहतानी की विद्युत जामवाल के साथ है दूसरी शादी करने जा रही हैं क्योंकि नंदिता महतानी की इससे पहले भी शादी हो चुकी है। नंदिता मेहता की की पहली शादी संजय कपूर के साथ हुई थी जिसके बाद संजय कपूर ने नंदिता महतानी को डिवोर्स दे दिया था। नंदिता महतानी से डिवोर्स देने के बाद संजय कपूर ने करिश्मा कपूर से शादी कर ली है और अब नंदिता महतानी विद्युत जामवाल से शादी करने जा रही हैं।

Raed More-Shikhar Dhawan का हुआ तलाक, पत्नी आयशा मुखर्जी ने दी थी मानसिक पीड़ा

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles