Home मनोरंजन एक बेटी की मां बन चुकी है Vidya Balan? चोरी छुपे कर...

एक बेटी की मां बन चुकी है Vidya Balan? चोरी छुपे कर रही है परवरिश? एक्ट्रेस ने बताया सच

अब इन सभी खबरों पर विद्या बालन ने चुप्पी तोड़ते हुए बहुत बड़ा सच बताया है। विद्या बालन ने बताया कि आखिर उस बच्ची के साथ उनका क्या कनेक्शन है?

0
Vidya Balan

Vidya Balan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेत्री विद्या बालन हमेशा किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। इन दोनों विद्या बालन काफी सुर्खियों में बनी हुई है बताया जा रहा है की एक्ट्रेस 44 साल की उम्र में मां बन चुकी है। दरअसल अभी हाल ही में विद्या बालन एयरपोर्ट पर एक बच्ची के साथ नजर आई थी। तभी से लोगों ने दावा करना शुरू कर दिया कि वह एक्ट्रेस की बेटी है। हालांकि अब इन सभी खबरों पर विद्या बालन ने चुप्पी तोड़ते हुए बहुत बड़ा सच बताया है। विद्या बालन ने बताया कि आखिर उस बच्ची के साथ उनका क्या कनेक्शन है?

विद्या बालन ने तोड़ी चुप्पी

अभी हाल ही में विद्या बालन ने एक इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने सीक्रेट बेटी होने के रुमर्स पर चुप्पी तोड़ी है। विद्या बालन ने कहा कि,”वह मेरी बहन की बेटी इरा है! उसके जुड़वा बच्चे हैं एक लड़का रुहान और इरा।” विद्या बालन ने बताया कि वह अपनी बहन के बच्चों से बहुत प्यार करती हैं और वह उन्हें प्यार से “ट्विन लाइफलाइन्स” कहती हैं। विद्या बालन के इस खुलासे के बाद हर कोई हैरान रह गया। विद्या बालन ने फिल्म मेकर आदित्य रॉय के साथ 11 साल पहले शादी रचाई थी। हालांकि अभी तक यह मां नहीं बनी है।

विद्या बालन की फिल्में

अगर विद्या बालन की फिल्मों की बात करें तो एक्ट्रेस अभी हाल ही में “नियत” फिल्म में नजर आई थी ‌‌ इस फिल्म में उन्होंने एक जासूस की भूमिका निभाई थी। अब वही वह जल्द “लवर्स” फिल्म में दिखाई देगी। इस फिल्म में उनके साथ इलियाना डिक्रूज और प्रतीक गांधी नजर आने वाले हैं।

Read More-तारा सिंह की सकीना ने दिखाया अपना बोल्ड अवतार, वीडियो देख फैंस के उड़े होश

Exit mobile version