Saturday, July 27, 2024

एक शख्स को थप्पड़ जड़ते हुए वायरल हुआ Elvish Yadav का वीडियो, ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ विनर ने दी सफाई

Elvish Yadav Viral Video: बिग बॉस ओटीटी 2 विनर और मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं। एल्विस यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इस वक्त काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एल्विश यादव एक रेस्टोरेंट में एक शख्स को पीटते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया। वीडियो वायरल होते ही एल्विश यादव को सफाई भी देनी पड़ी। एल्विश यादव ने बयान जारी करते हुए बताया कि आखिर ऐसा क्या हुआ जिसकी वजह से एल्विश यादव ने उसे शख्स को थप्पड़ जड़ दिया।

एल्विश यादव ने शख्स को जड़ा थप्पड़

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में एल्विश यादव एक रेस्टोरेंट में किसी शख्स के साथ हाथापाई करते हुए नजर आ रहे हैं। एल्विश यादव अपनी सीट से उठकर पीछे की ओर जाते हैं और कुर्सी पर बैठे शख्स को पीटने लगते हैं। विवाद बढ़ता देख एक पुलिस कांस्टेबल आता है और एल्विश यादव को वहां से हटता है। वे वापस उसे फिर मारने के लिए जाते हैं लेकिन बीच में उनकी टीम उन्हें रोक लेती है। वीडियो वायरल होते ही सोशल मीडिया पर एल्विस यादव को ट्रोल किया जाने लगा। दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो जयपुर का है। इस वीडियो पर एल्विश यादव ने रिएक्शन दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Elvish Raosahab (@elvish_yadav)

एल्विश यादव ने दिया रिएक्शन

इस वायरल हो रहा है वीडियो पर एल्विश यादव ने रिएक्शन देते हुए कहा है कि मुझे लड़ाई झगड़ा करने का कोई शौक नहीं है एल्विश यादव ने एक वीडियो जारी किया जिसमें वह कहते हैं कि,”मुझे लड़ाई झगड़ा करने का कोई शौक नहीं है। मैं खुद से मतलब रखता हूं। लेकिन अगर कोई मेरी मां बहन को गाली देगा तो मैं उन्हें नहीं छोडूंगा। उसे शख्स ने मुझे पहले गाली दी, तब मैंने उसे थप्पड़ मारा मेरा यही स्टाइल है ,मैं ऐसा ही हूं।”

Read More-शादी के 4 महीने बाद मां बनने वाली है ये फेमस एक्ट्रेस! जाने किस महीने होगी डिलीवरी

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles