Saturday, July 27, 2024

सैम बहादुर के लिए Vicky Kaushal को मिला सम्मान, भारतीय सेना को सौंपा अवार्ड

Vicky Kaushal: मुंबई में बीती रात को बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई एक्टर्स को सम्मानित किया गया है। बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान को दादा साहेब फाल्के अवार्ड 2024 के लिए बेस्ट एक्टर अवार्ड से नवाजा गया है। आपको बता दे की बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता विक्की कौशल को भी उनके फिल्म से बहादुर को लेकर सम्मान मिला है। इसके बाद विक्की कौशल ने दादा साहेब फाल्के अवार्ड को भारतीय सेवा को सौंप दिया है।

विक्की कौशल को मिला अवार्ड

बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता विक्की कौशल को दादा साहेब अवार्ड 2024 में बेस्ट एक्टर (क्रिटिक्स) का अवार्ड दिया गया है। इसके बाद विक्की कौशल ने अपने दादा साहेब अवार्ड को भारतीय सेना को समर्पित करने का फैसला लिया है। विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा “मैं फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के परिवार को उनकी सहायता, प्यार और समर्थन के लिए हार्दिक धन्यवाद देता हूं। यह मेरे प्यारे दर्शकों के लिए है, जिन्होंने इस फिल्म को सिनेमाघरों में देखा, इसे भरपूर प्यार दिया और हमारा भरपूर समर्थन किया। आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। और अंतिम लेकिन महत्वपूर्ण बात यह है कि यह भारतीय सेना को समर्पित है।”

सैम बहादुर में की थी शानदार एक्टिंग

बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता विक्की कौशल ने कम बहादुर फिल्म में बहुत ही शानदार एक्टिंग की थी। विक्की कौशल की सैम बहादुर फिल्म को 1 दिसंबर के दिन रिलीज किया गया था। सैम बहादुर फिल्म की तारीफ कैटरीना कैफ से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई बड़े एक्टर्स ने की थी।

READ MORE-विद्या बालन की फेक ID बनाकर पैसे की मांग कर रहा था अंजान शख्स! एक्ट्रेस ने दर्ज कराई FIR

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles