Saturday, July 27, 2024

सिंघम फिल्म के दिग्गज अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा, 88 साल की उम्र में निधन

Jayant Sawarkar: सिंघम फिल्म अजय देवगन की एक ब्लॉकबस्टर फिल्म थी। सिंघम फिल्म में अजय देवगन एक पुलिस वाले के किरदार में नजर आए थे सिंघम फिल्म में अजय देवगन के किरदार को सबसे ज्यादा पसंद किया गया था। सिंघम फिल्म में बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता जयंत सावरकर भी नजर आए थे। इसी बीच जयंत सावरकर के फैंस के लिए एक बहुत ही बुरी खबर सामने आ रही है जयंत सावरकर अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं।

जयंत सावरकर की हुई मौत

बॉलीवुड के फेमस अभिनेता जयंत सावरकर का आकस्मिक निधन हो जाने से एक्टिंग की दुनिया को बहुत बड़ा झटका लगा है। जयंत सावरकर अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं। 88 साल की उम्र में जयंत सावरकर ने आखिरी सांस ली है। आज Jayant Sawarkar24 जुलाई को जयंत सावरकर का निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि जयंत सावरकर को कुछ दिनों पहले ब्लड प्रेशर की शिकायत आई थी जिस कारण वह अस्पताल में भर्ती थे लेकिन बीती रात जयंत सावरकर की हालत ज्यादा खराब हो गई जिसके बाद उन्हें वेंटिलेटर पर लिटाया गया लेकिन इसके बाद जयंत सावरकर ने दम तोड़ दिया।

कई हिट फिल्मों में नजर आ चुके जयंत सावरकर

आपको बता दें कि बॉलीवुड के फेमस अभिनेता जयंत सावरकर ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। जयंत सावरकर सिंघम फिल्म में भी नजर आए थे इसके अलावा जयंत सावरकर ने पुलिस लाइन, हरी ओम विठाला, शासन, रॉकी Jayant Sawarkar हैंडसम, सूर्यवंश जैसी फिल्मों में भी नजर आए थे। लेकिन अचानक जयंत सावरकर की मौत हो जाने से एक्टिंग की दुनिया में शोक की लहर दौड़ गई है और उनके फैंस को बहुत ही बड़ा झटका लगा है।

Read More-8 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद बोरवेल से जिंदा निकाला गया मासूम, शिवम को मिली नई जिंदगी

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles