Saturday, July 27, 2024

‘हम प्रेग्नेंट हैं…’ वरुण धवन ने फैंस को दी बड़ी खुशखबरी, पिता बनने वाले हैं एक्टर

Varun Dhawan And Natasha Dalal: बॉलीवुड के पापुलर एक्टर वरुण धवन हमेशा ही अपने अनोखे अंदाज से फैंस को दीवाना बनाते रहते हैं। वरुण धवन ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने एक्शन सीन और फिल्मों में कॉमेडी से खूब बड़ी पहचान बना ली है। बॉलीवुड के फेमस अभिनेता वरुण धवन ने अपने करोड़ों फैंस को बहुत ही बड़ी खुशखबरी दी है क्योंकि बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन पिता बनने वाले हैं।

पिता बनने वाले हैं वरुण धवन

बॉलीवुड के फेमस अभिनेता वरुण धवन ने हाल ही में सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट से एक ऐसी तस्वीर शहर की है जिसे देखने के बाद वरुण धवन के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा है। इस तस्वीर में वरुण धवन अपनी पत्नी नताशा दलाल के साथ नजर आ रहे हैं और इस दौरान नताशा दलाल को बेबी बंप प्लांट करता हुआ देखा जा सकता है। वरुण धवन नताशा दलाल का बेबी बंप चूमते हुए देखे जा सकते हैं और इसके साथ वरुण धवन ने लिखा “हम प्रेग्नेंट हैं आपके प्यार और दुआओं की जरूरत है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

2021 में की थी शादी

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने काफी लंबे समय तक नताशा दलाल को डेट किया है। नताशा दलाल और वरुण धवन ने जनवरी 2021 में एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बढ़ गए थे। इसके बाद अब पहली बार बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और नताशा दलाल माता पिता बनने वाले हैं। वरुण धवन कुछ दिनों पहले बवाल फिल्म में नजर आए थे इससे पहले वरुण धवन को भेड़िया फिल्म में भी देखा गया था।

Read More-मोनोकनी पहन रुबीना दिलैक ने पानी में लगाई, एक्ट्रेस का लुक देख भड़के फैंस बोले- ‘शर्म नहीं आती..’

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles