Sunday, May 19, 2024

सोशल मीडिया पर Urvashi Rautela से हुई थी बड़ी गलती, पता लगते ही किया सुधार, जानें मामला

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) किसी न किसी कारण से चर्चा में बने ही रहती हैं. अब एक बार फिर से वो चर्चा में आ गई है. असल में, पावर स्टार पवन कल्याण को एक्ट्रेस ने अपने ट्वीट में गलती से आंध्र प्रदेश का सीएम बता दिया, जिसकी वजह से लोगों ने उनको काफी ट्रोल किया. तो वहीं लोगों के निशाने पर आने के बाद एक्ट्रेस को अपनी गलती पता चली और उन्हें गलती फील हो गया, जिसके बाद उन्होंने अपने ट्वीट को सही किया.

पवन कल्याण को बताया था आंध्र प्रदेश का सीएम

Urvashi Rautela, Pawan Kalyan, Bro the Avatar
 

इस फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा कि “ हमारी फिल्म ब्रो द अवतार में आंध्र प्रदेश के सम्मानित मुख्यमंत्री पवन कल्याण के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करके खुशी हुई. कल 28 जुलाई को दुनिया भर में रिलीज होने वाली कहानी एक घमंडी इंसान के बारे में है जिसे मौत के बाद अपनी गलतियों को सुधारने का दूसरा मौका दिया जाता है.” उनके इस ट्वीट वायरल होते ही हंगामा मच गया. सोशल मीडिया पर काफी सारे सवाल खड़े कर दिए.

उर्वशी रौतेला ने सुधार ली गलती

उन्होंने गलती से पवन कल्याण को आंध्र प्रदेश सीएम बताया तो पवन कल्याण और साई धरम तेज की फिल्म ब्रो में उर्वशी रौतेला का स्पेशल आइटम सॉन्ग है. फिल्म के प्री रिलीज इवेंट पर उर्वशी ने दोनों के साथ फोटो भी खिंचवाई.

तो वही जब उनको अपनी गलती के बारे में पता चला और लोगों के ट्रोलिंग के बाद ट्विटर पर पोस्ट लाइव होने के कुछ घंटों बाद ही उर्वशी ने अपनी गलती को सुधारा. उर्वशी के एडिटेड ट्वीट में पवन कल्याण के आगे से आंध्र प्रदेश सीएम हट गया है. और लिखा है कि “हमारी फिल्म ब्रो द अवतार में पवन कल्याण गारू के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने में खुशी हुई. कल 28 जुलाई को दुनिया भर में रिलीज होगी… एक अहंकारी व्यक्ति के बारे में कहानी जिसे मौत के बाद अपनी गलतियों को सुधारने के लिए दूसरा मौका दिया जाता है.”

कल रिलीज हुई ‘ब्रो द अवतार’

ज्ञात हो फिल्म ‘ब्रो द अवतार’ तमिल फिल्म विनोदया सीथम की रिमेक है समुथिरकानी जिन्होंने तमिल फिल्म का निर्देशन किया था. उन्होंने ही ‘ब्रो द अवतार’ को डायरेक्ट किया है. यह पवन कल्याण और साई धर्म तेज स्टारों में उर्वशी रौतेला स्पेशल सॉन्ग में नजर आएंगी. 28 जुलाई को यह फिल्म रिलीज हो रही है.

इसे भी पढ़ें-दिल्ली के कई इलाकों में प्रलय का संकट, खतरे के निशान के ऊपर आई यमुना

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles