Saturday, July 27, 2024

टेलीफोन वायर से बनी ड्रेस पहन कर Urfi Javed ने उड़ाएं लोगों के होश,अनोखे अंदाज में ‘ड्रीम गर्ल 2’ को किया प्रमोट

Urfi Javed Bold Look: आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ पोस्टर सामने आ चुका है। जिसे देखकर फैंस की एक्साइटेडमेंट और भी बढ़ गई है। अब इसी बीच टीवी की फेमस अभिनेत्री और अजीबो गरीब ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में बनी रहने वाली उर्फी जावेद का एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें वह आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ को प्रमोट करती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो को देखकर लोगों ने दांतों तले उंगली दबा ली है।

टेलीफोन वायर से बनाई ड्रेस

टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री उर्फी जावेद ने अपने लेटेस्ट क्रिएशन में दिल का टेलीफोन ड्रेस बनाया है। इस नई ड्रेस में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस टेलिफोन वायर से बना स्कर्ट पहने हुए दिखाई दे रही हैं। उन्होंने अपने इयररिंग्स भी वायर के ही बनाए हुए हैं। यह वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है लोग अपनी अलग अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। उर्फी उत्साह से भरपूर अपनी प्यारी BFF पूजा की वापसी की घोषणा कर रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आए दिन ट्रोल होती रहती हैं एक्ट्रेस

उर्फी जावेद हमेशा अपने अजीबोगरीब फसल सेंस को लेकर ट्रोल हुआ करती हैं। अभी हाल ही में उर्फी जावेद एयरपोर्ट पर नजर आई थी जहां पर एक शख्स उनके कपड़ों पर कमेंट करता हुआ दिखाई दे रहा था। जिसके बाद एक्ट्रेस ने उसे जमकर खरी-खोटी सुनाई थी। सोशल मीडिया पर भी उर्फी जावेद को ट्रोल किया जाता है।

Read More-‘कुंडली भाग्य’ के लीड एक्टर ने उदयपुर में चोरी छुपे रचाई शादी, अब तस्वीरें हो रही वायरल

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles