Home मनोरंजन स्वतंत्रता दिवस पर Urfi Javed ने पहनी ऐसी ड्रेस, देखकर चकराया लोगों...

स्वतंत्रता दिवस पर Urfi Javed ने पहनी ऐसी ड्रेस, देखकर चकराया लोगों का सिर

15 अगस्त के मौके पर उर्फी जावेद ने एक ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेर की है जिसे देखकर लोगों के होश उड़ गए हैं। उर्फी जावेद के इस नए अवतार को देखकर लोग सोचने पर मजबूर हो गए हैं।

0
Urfi Javed

Urfi Javed: टेलीविजन की अभिनेत्री उर्फी जावेद हमेशा अपने बोल्ड अवतार से लोगों को अपना दीवाना बनाती रहती हैं। कई बार ऊर्फी जावेद को अपना बोल्ड अवतार दिखाना भारी भी पड़ जाता है। क्योंकि कई सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें खूब ट्रोल करते हैं और भला बुरा कहते हैं। इसी बीच 15 अगस्त के मौके पर उर्फी जावेद ने एक ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेर की है जिसे देखकर लोगों के होश उड़ गए हैं। उर्फी जावेद के इस नए अवतार को देखकर लोग सोचने पर मजबूर हो गए हैं।

उर्फी जावेद ने 15 अगस्त पर शेयर की तस्वीर

टेलीविजन की अदाकारा उर्फी जावेद ने अपने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम हैंडल पर एक नई तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर को उर्फी जावेद ने शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि ‘स्वतंत्रता दिवस की आप सभी को ढेरों शुभकामनाएं। हमारे भारत जैसो कोई और नहीं देख नहीं है’। उर्फी जावेद की इस नई तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ग्रीन कलर की खूबसूरत ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में उर्फी जावेद सूट पहनते हुए हैं। तस्वीर में उर्फी जावेद बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं।

सोशल मीडिया पर फैंस कर रहे तारीफ

टेलीविजन एक्ट्रेस उर्फी जावेद की इस नई तस्वीर को सोशल मीडिया यूजर्स बहुत ही तारीफ कर रहे हैं। ऊर्फी जावेद की तारीफ में एक सोशल मीडिया यूज़र ने कहा कि  ‘दीदी आज तो आप अच्छी लग रही हो’। तो अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए कहा है कि ‘चलो आज तो कुछ अच्छा पहन लिया’। आपको बता दे की कुछ दिनों पहले ऊर्फी जावेद बिग बॉस ओटीटी सीजन में भी नजर आई थी। बिग बॉस ओटीटी सीजन 13 विनर एल्विस यादव ने उर्फी जावेद से हरे कलर का सूट पहनने को कहा था जिसके बाद एक सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा है कि ‘अच्छा एल्विश के कहने पर ग्रीन सूट पहना।’

Read more-‘गदर 2’ की सक्सेस के बीच बेटे के साथ Sunny Deol ने फहराया तिरंगा, तारा सिंह ने इंदौर में मनाया स्वतंत्रता दिवस

Exit mobile version