Home मनोरंजन Urfi Javed ने हद से ज्यादा बोल्ड ड्रेस पहन दिखाया अंदर का...

Urfi Javed ने हद से ज्यादा बोल्ड ड्रेस पहन दिखाया अंदर का शैतानी अवतार, देखकर उड़ गए लोगों के होश

उर्फी जावेद कभी-कभी ऐसी चीज पहन लेती है जिसे देखकर लोग हैरान रह जाते हैं। जब इसी बीच उर्फी जावेद का एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें उर्फी जावेद शैतानी अवतार में दिखाई दे रही।

0
Urfi Javed

Urfi Javed: टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री उर्फी जावेद आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। उर्फी जावेद हमेशा अपने अजीबोगरीब फैशन सेंस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। उर्फी जावेद कभी-कभी ऐसी चीज पहन लेती है जिसे देखकर लोग हैरान रह जाते हैं। जब इसी बीच उर्फी जावेद का एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें उर्फी जावेद शैतानी अवतार में दिखाई दे रही।

उर्फी जावेद का दिखा भूतिया अवतार

टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नया वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उर्फी जावेद ब्लैक कलर के एक्स्ट्रा रिवीलिंग आउटफिट मैनेजर आ रही हैं। ड्रेस के ऊपर ऊर्फी जावेद ने गोल्डन ज्वेलरी, ब्लैक लिप लाइनर और डरावने मेकअप के साथ भूतिया अंदाज में नजर आ रही है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उसी ने लिखा, “मेरे अंदर के शैतान को बाहर निकलने का कॉन्सेप्ट।”

सोशल मीडिया यूजर्स ने लगाई फटकार

इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स एक्ट्रेस को फटकार लगा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “ये देखने के बाद मेरा अप्सरा पर से विश्वास उठ गया।” वहीं दूसरे ने लिखा,”बहुत ही पूरे लग रहे हो कसम से।” एक अन्य ने लिखा,”सुबह-सुबह यह क्या देख लिया।” आपको बता दे उर्फी जावेद एक से बढ़कर एक अवतार में दिखाई देती हैं।

Read More-तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नजर नहीं आएंगे जेठालाल? खुद बताई चौंकाने वाली वजह

Exit mobile version