Home मनोरंजन फ्लाइट में Urfi Javed के साथ हुई छेड़छाड़, नशे में धुत लड़कों...

फ्लाइट में Urfi Javed के साथ हुई छेड़छाड़, नशे में धुत लड़कों ने एक्ट्रेस के साथ की गंदी हरकतें

उर्फी जावेद इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया कि उनके साथ फ्लाइट में क्या हुआ। लड़कों के एक ग्रुप ने फ्लाइट में उनके साथ बदतमीजी की है।

0
461
Urfi javed

Urfi Javed Harassed: टीवी के फेमस अभिनेत्री उर्फी जावेद हमेशा अपने लुक को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। अभी हाल ही में उर्फी जावेद मुंबई से गोवा छुट्टी मनाने पहुंची है। इस दौरान एक्ट्रेस मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट गई। अब उर्फी जावेद इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया कि उनके साथ फ्लाइट में क्या हुआ। लड़कों के एक ग्रुप ने फ्लाइट में उनके साथ बदतमीजी की है। उर्फी ने कहा कि वह पब्लिक फिगर है इसका मतलब यह नहीं कि वह पब्लिक प्रॉपर्टी हैं।

लड़कों ने किए गंदे-गंदे कमेंट

उर्फी जावेद 20 जुलाई को मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आई थी। इस दौरान एक्ट्रेस ने बालों को पिंक कलर कर रखा था। अब इसी बीच उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें कुछ लड़के नजर आ रहे हैं। वीडियो को शेयर करते हैं उन्होंने लिखा,”जब मैं कल मुंबई से गोवा जा रही थी तो मुझे शोषण का सामना करना पड़ा वीडियो में लड़के Storyगंदी बातें कर रहे थे,छेड़छाड़ कर रहे थे ,वह मेरा नाम ले रहे थे। जब मैंने उन्हें टोका तो उनमें से एक ने कहा कि उसके दोस्त नशे में नशे में हो ना कोई बहाना नहीं। आप किसी महिला के साथ गलत व्यवहार करें पब्लिक फिगर, पब्लिक प्रॉपर्टी नहीं हूं।”

बोल्ड ड्रेसिंगसेंस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं क्ट्रेस

आपको बता दें टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद हमेशा अपने बोल्ड अंदाज को लेकर चर्चा में बनी रहती है। उर्फी जावेद कैमरे के story सामने एक अजीबो-गरीब ड्रेस पहन कर आ जाती है जिसके बाद लोग उन पर तरह-तरह के कमेंट करते हैं। कैमरे के सामने कभी उर्फी जावेद कांटों से बनी ड्रेस पहनती हैं तो कभी शीशे से बनी ड्रेस पहन कर आ जाती हैं।

Read More-रैंप वॉक को बीच में ही छोड़ पत्नी दीपिका साथ रोमांटिक में हुए Ranveer Singh, वायरल हो रहा वीडियो