Friday, July 26, 2024

जली हुई सिगरेट बीन-बीनकर Urfi Javed ने बनाई अनोखी ड्रेस, देखकर हिल गया लोगों का दिमाग

Urfi Javed New Look: टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री उर्फी जावेद हमेशा अपने अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। इस बार उर्फी जावेद ने कपड़ों से नहीं बल्कि जली हुई सिगरेट से अनोखी ड्रेस बनाई है जिसे देखकर लोगों का दिमाग हिल गया है। उर्फी जावेद का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह की कमेंट्स कर रहे हैं।

जली हुई सिगरेट से उर्फी ने बनाई ड्रेस

टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री ऊर्फी जावेद कभी कांच से बनी ड्रेस तो कभी पॉलिथीन से बनी ड्रेस पहन कर सामने आ जाती हैं। अब इसी बीच उर्फी जावेद का नया अवतार देखने को मिला है इस बार उर्फी जावेद ने कुछ ऐसा कारनामा किया है जिसे देखकर लोगों के होश उड़ गए हैं। उर्फी जावेद का नया वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक ड्रेस सड़क पर सिगरेट के बड्स को इकट्ठा कर रही हैं। इसके बाद एक्ट्रेस इन बड्स को बैठकर एक-एक करके जोड़ती हैं और फिर एक अनोखी ड्रेस पहनकर सामने आ जाती है जिसे देखकर लोग हैरान रह गए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

एक्ट्रेस का दिखा हॉट अवतार

टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री उर्फी जावेद के इस नए वीडियो में एक्ट्रेस का हॉट अवतार देखने को मिल रहा है। यह ऑफ शोल्डर ड्रेस फ्रंट साइड पर एक हुक से टिकी हुई है तो वहीं ब्रालाइन के नीचे बड़ा सा गोल कट लगा हुआ है। इस वीडियो में ऊर्फी जावेद ने कैप्शन में लिखा, ‘मेरे हाथ में इस ड्रेस को बनाने के बाद कई दिनों तक सिगरेट की महक आती रही।’

Read More-शादी में भारी भरकम लहंगा छोड Alia Bhatt ने क्यों पहनी थी साड़ी? खुद एक्ट्रेस ने बताई वजह

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles