Saturday, July 27, 2024

Urfi Javed को लिप फिलर्स कराना पड़ा भारी, होंठो की हो गई ऐसी हालत, देखकर लोग हुए हैरान

Urfi Javed: टेलीविजन में में एक से बढ़कर एक बोल्ड अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने अपने बोल्डनेस के कारण आज बहुत ही ज्यादा चर्चा में बनी रहती है। लेकिन टेलीविजन की अदाकारा उर्फी जावेद का नाम इस मामले में सबसे ऊपर आता है। उर्फी जावेद को एक्टिंग की दुनिया की बोल्डनेस क्वीन कहा जाता है। उर्फी जावेद कब क्या पहन कर आ जाए किसी को भी नहीं पता होता है। आपको बता दें कि उर्फी जावेद खूबसूरत दिखने के लिए लिप फिलर्स कर आए हैं लेकिन उर्फी जावेद को लिप फिलर्स कराना भारी पड़ गया है क्योंकि उनके होठों की हालत बहुत ही खराब हो गई है।

उर्फी जावेद ने कराए लिप फिलर्स

आपको बता दें कि टेलीविजन की अभिनेत्री ऊर्फी जावेद हमेशा अपने नए नए फैशन सेंस से अपने चाहने वालों को हैरान करती रहती हैं। उर्फी जावेद ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की थी इस Urfi Javed storyस्टोरी में उसकी जावेद ने अपने होंठो की तस्वीर साझा की है। इस वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि उसकी जावेद के वोट बहुत ही ज्यादा सूजे हुए नजर आ रहे हैं। उर्फी जावेद ने इस तस्वीर को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है कि ‘अजीब है लेकिन मुझे सूजे हुए होठ पसंद है। कुछ भी सीरियस नहीं है बस फिलर्स करवाए हैं’

कुछ दिनों पहले पहना था पाकिस्तानी सूट

आपको बता दें कि टेलीविजन की खूबसूरत अभिनेत्री उर्फी जावेद को कई बार उनके बोल्ड अवतार के कारण सोशल मीडिया पर लोगों के गुस्से का भी सामना करना पड़ा था लेकिन कुछ दिनों पहले उर्फी जावेद ने अपने नए फैशन सेंस से Urfi Javed खूब वाहवाही लूटी है। उर्फी जावेद ने बीते दिनों पाकिस्तानी सूट में नजर आई थी। उर्फी जावेद पाकिस्तानी सूट में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत दिखाई दी थी।

Read More-भीड़ में फंसी Katrina Kaif को निकालने के लिए सिक्योरिटी गार्ड ने फैंस को मारा धक्का, वीडियो हो रहा वायरल

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles