Friday, July 26, 2024

Urfi Javed ने चोरी -छुपे कर ली सगाई? एक्ट्रेस की वायरल तस्वीर देख मचा हड़कंप

Urfi Javed: टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री ऊर्फी जावेद हमेशा अपने अतरंगी फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। अब इसी बीच उर्फी जावेद की कुछ ऐसी तस्वीर सामने आई है जैसे देखकर हर कोई हैरान रह गया है। इस बार उर्फी जावेद अपने अजीबोगरीब फैशन सेंस को लेकर नहीं बल्कि किसी और चीज को लेकर चर्चा में बनी हुई है। लोग इन तस्वीर को देखकर अंदाजा लगा रहे हैं की एक्ट्रेस ने चोरी छुपे सगाई कर ली है।

उर्फी जावेद की वायरल हो रही तस्वीर

ऊर्फी जावेद की जो तस्वीर सामने आई है हमने देखा जा सकता है की एक्ट्रेस ब्लैक सलवार सूट में दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर में एक्ट्रेस किसी शख्स के साथ बैठी हुई दिखाई दे रही हैं। हालांकि इस फोटो में लड़के का चेहरा छुपाया गया है और फिर उन्हें रिंग पहनाती हुई दिख रही हैं। हिंदू रीति रिवाज के मुताबिक उर्फी जावेद ने सगाई की है माथे पर दुपट्टा ले रखा है। उर्फी जावेद की इस तस्वीर को देखते ही सोशल मीडिया पर खलबली मच गई है और लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vinod Singh (@singhvinod697)

सोशल मीडिया यूजर्स ने दी प्रतिक्रियाएं

ऊर्फी जावेद की इन तस्वीरों पर सोशल मीडिया यूजर्स ढेर सारे कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा,’लगता है ये एक हिंदू लड़का है..।’वहीं कुछ लोग उर्फी जावेद को इंगेजमेंट में नहीं की ढेर सारी बधाइयां भी दे रहे हैं। कुछ लोग इस बात को लेकर हैरान भी है की एक्ट्रेस ने हिंदू रीति रिवाज में सगाई क्यों की। हालांकि अभी तक उर्फी जावेद ने इसकी पुष्टि नहीं की है।

Read More-Kapil Sharma ने अचानक बदला अपना लुक, तो फैंस ने यूं लिए सोशल मीडिया पर मजे

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles