Home मनोरंजन Urfi Javed ने बॉडी पार्ट बड़ा करने के लिए किया ऐसा काम,...

Urfi Javed ने बॉडी पार्ट बड़ा करने के लिए किया ऐसा काम, देखकर लोगों के उड़े होश

इस अंग को बड़ा करने के लिए टेलीविजन की खूबसूरत अदाकारा उर्फी जावेद की हालत बहुत ही ज्यादा खराब हो गई है। जिसे देखकर उर्फी जावेद के फैंस के होश उड़ गए हैं।

0
Urfi Javed

Urfi Javed: उर्फी जावेद आज एक ऐसा नाम है जो किसी भी पहचान का मोहताज नहीं रह गया है। उर्फी जावेद हमेशा अपने अजीबोगरीब को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती हैं। लेकिन इस समय टेलीविजन के अभिनेत्री ऊर्फी जावेद अपने फैशन सेंस को लेकर नहीं बल्कि अपनी बॉडी पार्ट को लेकर चर्चा में आ गई। उर्फी जावेद ने अपने शरीर के इस अंग को बड़ा करने के लिए सारी हदें ही पार कर दी हैं। इस अंग को बड़ा करने के लिए टेलीविजन की खूबसूरत अदाकारा उर्फी जावेद की हालत बहुत ही ज्यादा खराब हो गई है। जिसे देखकर उर्फी जावेद के फैंस के होश उड़ गए हैं।

ऊर्फी जावेद ने बड़ा कराया बॉडी पार्ट

उर्फी जावेद ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इस तस्वीर में उसकी जावेद की हालत बहुत ही ज्यादा खराब नजर आ रही है। उर्फी जावेद ने अपने लिप फिलर्स की तस्वीरें शेयर की थी। उर्फी जावेद ने तस्वीर शेयर करते हुए कहा है कि ‘मैंने पहली बार 18 साल की उम्र में लिप फिलर्स करवाए थे और उनकी सर्जरी करवाई थी। इस दौरान मेरे पास इतने रुपए नहीं थे कि मैं किसी बड़े डॉक्टर के पास जा पाती लेकिन मैंने एक डॉक्टर से मिलकर कम पैसों में अपने होंठ को मोटा करवाया क्योंकि मुझे अपने पतले होठ बिल्कुल भी नहीं पसंद थे। लेकिन लिप फिलर्स कराना मेरे लिए बहुत ही ज्यादा मुश्किल का काम था। लिप फिलर्स में मुझे बहुत ही ज्यादा दिक्कतों का सामना करना पड़ा था जिस कारण मैं आज भी से नहीं भूल पाई हूं।’

लोगों से की बड़ी अपील

आपको बता दें कि टेलीविजन की अभिनेत्री उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया के जरिए लोगों से अपील की है और कहा है कि ‘मैं आप लोगों से ये नहीं कर रही कि इसे ना कराएं। बिल्कुल कराएं। लेकिन इस बात का ध्यान रखें कि डॉक्टर बेस्ट हो’ जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स भी ऊर्फी जावेद की इस वायरल पोस्ट पर खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी अपनी प्रतिक्रिया दें रहे हैं। कई लोग कमेंट के जरिए कह रहे हैं कि उर्फी जावेद को लिप फिलर्स कराने की क्या जरूरत थी वह पहले से ही खूबसूरत लगती हैं।

Read More-मां बनने वाली है Rubina Dilaik? एक्ट्रेस की लेटेस्ट पोस्ट ने मचाया तहलका

Exit mobile version