Home मनोरंजन ये क्या है? Urfi Javed ने किया ऐसा कारनामा, देखकर चकराया लोगों...

ये क्या है? Urfi Javed ने किया ऐसा कारनामा, देखकर चकराया लोगों का सिर

टेलीविजन की अभिनेत्री उर्फी जावेद का एक अनोखा लुक सामने आया है। इस समय ऊर्फी जावेद के इस नए ड्रेस की चर्चा सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा हो रही हैं। इस बार ऊर्फी जावेद ने अपना चेहरा ढक रखा है।

0
Urfi jAVED

Urfi Javed: आज के जमाने में फोल्ड कपड़े पहनना आम बात हो गई है। आज कल एक्टिंग की दुनिया में अभिनेत्रियां ज्यादातर बोल्ड कपड़े पहनती हैं। लेकिन ऊर्फी जावेद एक ऐसा नाम है जिसे सुनते ही लोगों को बोल्डनेस याद आ जाती है। कई बार अपने टेलीविजन की अभिनेत्री उर्फी जावेद को बोल्ड अवतार में देखा होगा। लेकिन आपको बता दें कि टेलीविज़न इस बार ऐसा कुछ पहन लिया है। जिसे देखते ही लोग अपना सिर खुजलाने लगे हैं।

ऊर्फी जावेद ने पहनी अजीब ड्रेस

हाल ही में टेलीविजन की अभिनेत्री उर्फी जावेद का एक अनोखा लुक सामने आया है। इस समय ऊर्फी जावेद के इस नए ड्रेस की चर्चा सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा हो रही हैं। इस बार ऊर्फी जावेद ने अपना चेहरा ढक रखा है। इस एड्रेस में ऊर्फी जावेद का कुछ हिस्सा काले कपड़े से ढका है तो वही उनका कुछ हिस्सा जाली से ढका है। लेकिन उसकी जावेद की पेंट देखकर लोगों का सिर चकरा गया है। क्योंकि इस दौरान ऊर्फी जावेद ने हद से ज्यादा बड़ी पेंट पहन रखी है जिसे देखकर लोगों को कुछ भी समझ नहीं आ रहा है।

सोशल मीडिया पर लोगों ने किया कमेंट

ऊर्फी जावेद की इस नई ड्रेस को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स उनका खूब मजाक उड़ा रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूज़र ने मजाक में लिखा है कि ‘यह कौन से प्लेनेट के एलियंस का फैशन चुरा लाई है।’तो दूसरे यूजर को सनी देओल की गदर फिल्म का गाना याद आ गया उसने कमेंट करते हुए लिखा ‘उड़ जा काले कावा ’। एक यूजर ने कमेंट करते हुए हद ही कर दी इस यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है ‘स्वर्गीय दादाजी की पैंट पहनी हुई है उर्फी जी’। इसी तरह कई यूजर इस पर अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Read More-28 साल से Salman Khan की सुरक्षा कर रहा है शेरा, भाई जान के बॉडीगार्ड की सैलरी जानकर नहीं होगा भरोसा

Exit mobile version