Sunday, July 21, 2024

‘हमारे साथ रिश्तेदार ही करते हैं गंदा काम…’, लड़कियों की सेफ्टी पर Urfi Javed ने कह डाली बड़ी बात

Urfi Javed: टीवी की फेमस अभिनेत्री उर्फी जावेद आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। उर्फी जावेद हमेशा अपने अजीबोगरीब ड्रेसिंगसेंस को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। एक बार फिर से उर्फी जावेद चर्चा में आ गई है दरअसल इस बार उर्फी जावेद अपने कटे फटे कपड़े को लेकर नहीं बल्कि बयान को लेकर चर्चा में बनी हुई है। उर्फी जावेद ने बताया है कि अपने ही रिश्तेदार और अपने ही करीबी उनके साथ गलत करते हैं।

उर्फी जावेद ने दिया बड़ा बयान

टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री ऊर्फी जावेद अभी हाल ही में रणवीर के अलाहबादिया के पाॅडकास्ट शो में पहुंची थी। इस दौरान रणवीर ने उर्फी जावेद से पूछा,’हां..ऐसा इसलिए भी कि लड़कियों को प्रोटेक्ट करना है कि बाहर का आमदी कहीं कुछ कर ना दे। पर क्या यह अच्छी बात नहीं है कि हमारे आसपास के लोग रिश्तेदार ही करते हैं। और जब लड़की अपनी मां को यह बताती है कि किसी रिश्तेदार नियम के साथ गलत किया है तो उसके मां-बाप ही उसे चुप करा देते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranveer Allahbadia (@beerbiceps)

खुद की पर्सनल लाइफ का भी किया चौंकाने वाला खुलासा

वही उर्फी जावेद ने आगे कहा,’मुझे लगता है कि लड़कियों को कंट्रोल करना आसान होता है। ये जामने से चला आ रहा है खासतौर पर पहले के लोगों को तो ये बोलना बड़ा अच्छा लगता है कि मेरी घर की औरतें और बेटी मेरी मर्जी के बिना घर के बाहर कदम तक नहीं रखती।’ इतना ही नहीं उर्फी जावेद ने खुद की पर्सनल लाइफ काफी चौकाने वाला खुलासा किया उन्होंने बताया कि उनके पापा कितना उन्हें टॉर्चर करते थे।

Read More-Rajiv Sen से तलाक बाद Charu Asopa ने लगाया किसके नाम का सिंदूर? देखकर फैंस के बीच मची खलबली

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles