Home मनोरंजन परेशान हुई जैस्मीन भसीन ने सुनाई आपबीती, बोली-‘आधे घंटे तक…’

परेशान हुई जैस्मीन भसीन ने सुनाई आपबीती, बोली-‘आधे घंटे तक…’

एक बार वह एयरपोर्ट बस में फंस गई और उन्हें आधे घंटे तक मुश्किलों का सामना करना पड़ा। उन्होंने 10:00 बजे दिल्ली से मुंबई की फ्लाइट बुक की और 30 मिनट तक बस में फंसी रही।

0
195
Jasmin Bhasin

Jasmine Bhasin: टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री जैस्मीन भसीन ने कई पॉपुलर शो में काम किया है। जैस्मीन भसीन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन तस्वीरें शेयर किया करती हैं। जैस्मीन भसीन ने अभी हाल ही में इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया है कि एक बार वह एयरपोर्ट बस में फंस गई और उन्हें आधे घंटे तक मुश्किलों का सामना करना पड़ा। उन्होंने 10:00 बजे दिल्ली से मुंबई की फ्लाइट बुक की और 30 मिनट तक बस में फंसी रही।

आधे घंटे तक एयरपोर्ट बस में फंसी रही एक्ट्रेस

जैस्मीन भसीन इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए बताया है कि किसी को भी इस एजेंसी के साथ फ्लाइट बुक नहीं करनी चाहिए। क्योंकि उनको बहुत ज्यादा दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। जैस्मीन भसीन ऑनलाइन एजेंसी की सर्विस से काफी परेशान हो गई। उन्होंने रात 10 बजे की फ्लाइट बुक की और एयरपोर्ट जाने के लिए बस में चढ़ गई। बस ने सभी storyलोगों को 30 मिनट तक इंतजार कराया। सभी यात्री बस में 10:30 बजे चढ़े थे और 11:00 बजे बस में ही थे। उन्होंने कहा,”दोस्तों कभी भी दिल्ली से मुंबई के लिए बजे की फ्लाइट बुक ना करें। मैंने इसे पहली बार बुक किया था और मुझे इसका अफसोस है…।”

इस एक्टर को डेट कर रही है जैस्मीन भसीन

टीवी की फेमस अभिनेत्री जैस्मीन भसीन ने एक से बढ़कर एक हिट टीवी शो में काम किया है। बताया जा रहा है कि जैस्मीन भसीन अली गोनी को डेट कर रही हैं। शुरू में इन्होंने दोस्ती का नाम दिया फिर धीरे-धीरे उन्होंने रिश्ते को प्यार का नाम दिया।

Read More-‘ओपनिंग डे पर ही 65-70 करोड़ कमा सकती थी अगर…’ ‘गदर 2’ की तारीफ में कंगना रनौत ने काढ़े कसीदे