Saturday, July 27, 2024

खूबसूरती की मल्लिका है इस सुपरस्टार की बेटी, तस्वीरें देखकर हार बैठेंगे दिल

Govinda Daughter Tina Ahuja: गोविंदा ने आज एक्टिंग की दुनिया में अपनी अच्छी खासी पहचान बना ली है जिस कारण बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता गोविंदा आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं रह गए हैं। गोविंदा आज बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक सुपरस्टार अभिनेता बन चुके हैं। गोविंदा ने अपने जमाने में बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया है। गोविंदा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में रोमांस, कॉमेडी, एक्शन कर आज करोड़ों लोगों को अपनी एक्टिंग का दीवाना बना लिया है। आज हम आपको इस आर्टिकल में गोविंदा नहीं बल्कि उनकी बेटी के बारे में बताने जा रहे हैं। गोविंदा की बेटी की खूबसूरती देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

बेहद खूबसूरत हैं गोविंदा की बेटी

आपको बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता गोविंदा की बेटी का नाम टीना अहूजा है। गोविंदा की बेटी टीना Tina Ahujaअहूजा आज बहुत ही ज्यादा खूबसूरत हैं। गोविंदा की बेटी टीना आहूजा अपनी खूबसूरती के कारण आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं। टीना आहूजा अपनी खूबसूरती से बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई खूबसूरत अभिनेत्रियों को भी मात देती हैं।

एक्टिंग में डेब्यू कर चुकी है टीना आहूजा

आपको बता दें कि टीना आहूजा के पिता गोविंदा ने तो आज पूरी एक्टिंग दुनिया में अपना बहुत बड़ा नाम बना लिया है। लेकिन उनकी बेटी टीना अहूजा अपने पिता के नक्शे कदम से दूर हट गई है। टीना आहूजा ने साल 2015 में सेकंड हैंड Tina Ahujaहसबैंड के जरीए बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना डेब्यू किया था जिसके बाद टीना आहूजा ने 5 साल तक फिल्मों से ब्रेक लिया। लेकिन इसके बाद टीना आहूजा ने ड्राइविंग मे क्रेज़ी फिल्मों में वापसी की लेकिन यह फिल्म बहुत ही ज्यादा फ्लॉप साबित हुई जिस कारण टीना आहूजा ने एक्टिंग की दुनिया से खुद को दूर कर लिया।

Read More-आंखें और होठों पर सूजन… खूबसूरत दिखने के चक्कर में Urfi Javed के चेहरे की हो गई ऐसी हालत, देखकर लोग हुए परेशान

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles