Home मनोरंजन बोल्डनेस और खूबसूरती से कई एक्ट्रेसेस को मात देती हैं यह सिंगर,...

बोल्डनेस और खूबसूरती से कई एक्ट्रेसेस को मात देती हैं यह सिंगर, तस्वीरें देखकर नहीं होगा भरोसा

आज हम आपको इस खबर में बॉलीवुड की एक ऐसी सिंगर के बारे में बताने जा रहे हैं जो खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड की एक्ट्रेस को भी मात देती हैं।

0
Neha Bhasin

Neha Bhasin: बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई खूबसूरत अभिनेत्रियां हैं जो हमेशा अपनी खूबसूरती को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। इस समय बॉलीवुड इंडस्ट्री में अभिनेत्रियां अपने बोल्डनेस अवतार को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक बोल्ड अभिनेत्रियां हैं। लेकिन आज हम आपको इस खबर में बॉलीवुड की एक ऐसी सिंगर के बारे में बताने जा रहे हैं जो खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड की एक्ट्रेस को भी मात देती हैं।

बेहद खूबसूरत है नेहा भसीन

नेहा भसीन को बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक फेमस सिंगर कहा जाता है। बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर सिंगर नेहा भसीन अपनी शानदार आवाज के साथ-साथ अपनी खूबसूरती को लेकर भी बहुत ही ज्यादा सुर्खियों में बनी रहती हैं। नेहा भसीन अपनी खूबसूरती के कारण बॉलीवुड की कई खूबसूरत अभिनेत्रियों को भी मात देती हैं। नेहा भसीन अपनी खूबसूरती के साथ-साथ बोल्डनेस को लेकर भी अपने फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं। नेहा भसीन की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी है।

कई हिट गाने गा चुकी हैं नेहा भसीन

आपको बता दें कि बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा भसीन ने बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता सलमान खान की फिल्म सुल्तान में जग घुमिया गाना गाया था जो कि बहुत ही ज्यादा हिट हुआ था। इसके साथ नेहा भसीन ने टाइगर जिंदा है

Read More-करिश्मा- अभिषेक के मां बन गई दोनों के प्यार की दुश्मन, इन शर्तों की वजह से टूट गई सगाई

Exit mobile version