Wednesday, May 22, 2024

सलमान खान की सुरक्षा को लेकर इस संगठन ने उठाई आवाज, चिंता जताते हुए पीएम मोदी से की ये गुजारिश

Salman Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार सलमान खान एक्टिंग में खूब नाम कमा चुके हैं। जिस कारण सलमान खान को देश की सबसे जानी-मानी हस्तियों में गिना जाता है। लेकिन सलमान खान की जान को खतरा भी है हाल ही में सलमान खान के घर पर फायरिंग की गई है जिसके बाद फिर से सलमान खान की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े किए जाने लगे हैं। सलमान खान के घर के बाहर हुई गोलीबारी के बाद इस संगठन ने सुरक्षा को लेकर चिंता जताई है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से ये अपील भी की है।

पीएम मोदी से इस संगठन ने की अपील

सलमान खान के घर पर हुई गोलीबारी की खबर पाकर हर कोई हैरान रह गया है। इसी बीच सलमान खान के घर पर हुई गोलीबारी के बाद ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने चिंता जताई है और प्रधानमंत्री मोदी से सलमान खान की सुरक्षा को लेकर बढ़िया अपील भी की है।ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने बयान जारी करते हुए कहा है कि “दो लोगों ने आज सुबह सलमान खान के घर के बाहर गोलियां चलाई। सलमान खान सिर्फ बॉलीवुड या भारत में ही नहीं जाने जाते, उन्हें उनके योगदान के लिए दुनिया भर में पहचाना जाता है। फैक्ट ये है कि मुंबई में, खासकर शहर के सबसे वीआईपी इलाके में गोलीबारी हो रही है, आम नागरिकों की सुरक्षा को लेकर चिंता पैदा होती है जब सलमान खान खुद सुरक्षित नहीं हैं। मौजूदा चुनावी माहौल में गैंगस्टर खुलेआम गोलियां चला रहे हैं।”

पहले भी मिल चुकी है कई धमकियां

आपको बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार सलमान खान के साथ यह पहली बार नहीं हुआ है। इससे पहले भी कई बार सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी जा चुकी है। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को जान से मारने की धमकी कई बढ़ती है जिस कारण सरकार ने सलमान खान को स्पेशल सुरक्षा भी दे रखी है। लेकिन गोलीबारी की घटना के बाद सलमान खान के फैंस को एक्टर की चिंता सताने लगी है।

Read More-मैच खत्म होने के बाद स्टेडियम में शाहरुख खान ने उठाए गिरे झंडे, वायरल हो रहा वीडियो

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles