Sunday, April 14, 2024

Dalljiet Kaur के इंडिया आने की ये है असली वजह? खुद एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

Dalljiet Kaur Personal Life: टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री दलजीत कौर ने मार्च 2023 में बिजनेसमैन निखिल पटेल के साथ शादी की थी। शादी के बाद दलजीत कौर पति के साथ केन्या शिफ्ट हो गई। कुछ दिनों से दलजीत कौर और उनके पति निखिल के अनबन की खबरें काफी सुर्खियां बटोर रही है। इन दोनों दलजीत कौर इंडिया में है और उन्होंने पति के साथ सभी तस्वीरें भी डिलीट कर दी हैं। जब दलजीत कौर से इंडिया आने के पीछे की वजह पूछी गई थी तो एक्ट्रेस ने बताया था कि वह अपने माता-पिता की सर्जरी की वजह से इंडिया आई है। अब दलजीत कौर ने अपने इंडिया आने के पीछे एक और वजह बताई है।

फिर से काम शुरू करना चाहती है दलजीत

दलजीत कौर ने बताया कि वह फिर से काम शुरू करना चाहती है इसी वजह से भी वह इंडिया आई है। दलजीत ने कहा मुझे लगता है कि मैं अपना कैरियर छोड़ दिया है और सिर्फ उसके लिए मैं वापस आई हूं मेरी कुछ मीटिंग्स भी होनी है और मैं कुछ काम करना चाहती हूं। अब बच्चे भी बड़े हो गए हैं और सेटल हैं। जिस काम के लिए मैंने 20 साल दिए उसे छोड़ना ठीक नहीं होगा। इसीलिए मुझे अब काम करना है। मुझे लगता है कि इमोशन, कड़ी और मेहनत जो कुछ भी मेरे करियर में लगा है वह एक साथ जाना चाहिए। क्योंकि मैं शादीशुदा हूं और बच्चे हैं इसीलिए मेरा कैरियर खत्म नहीं होता। मुझे लगता है कि यह सही है समय है काम करने का।’इतना ही नहीं जब दलजीत कौर से पूछा गया कि इंडिया आने पर उनके पति निखिल पटेल का कैसा रिएक्शन था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by DALLJIET KAUR ੴ (@kaurdalljiet)

निखिल ट्रैवल भी कर रहे हैं: दलजीत

दलजीत करने निखिल वाले रिएक्शन के सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि, ‘निखिल भी ट्रेवल कर रहे हैं और अपना कैरियर बना रहे हैं तो मैं भी अपना कैरियर बना रही हूं सिंपल।’ आपको बता दे इस समय दलजीत कौर के अलग होने की अफवाह है काफी जोरों से फैल रही है। दलजीत कौर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पति की सारी तस्वीरें को डिलीट कर दिया है। इतना ही नहीं उन्होंने अपने पति का सरनेम भी हटा दिया है।

Read More-पति भरत से अलग होने में Isha Deol का मां हेमा मालिनी ने दिया साथ, जाने क्या है वजह

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles