Thursday, June 13, 2024

‘लस्ट स्टोरीज’ के वाइब्रेटर वाले सीन को Kiara Advani ने ऐसे किया था शूट, लेना पड़ा था गूगल का सहारा

Lust Stories: तमन्ना भाटिया और काजोल की फिल्म लस्ट स्टोरीज 2 बहुत जल्द ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही। इस फिल्म में तमन्ना भाटिया और काजोल के अलावा विजय वर्मा ,मृणाल ठाकुर और नीना गुप्ता नजर आने वाली है। इसका पहला पार्ट 2018 में रिलीज हुआ था और अब इसका दूसरा पार्ट 29 जून 2023 को रिलीज हो रहा है। लस्ट स्टोरीज के पहले पार्ट में ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धमाल मचा दिया था। तब बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने इस में बोल्ड सीन दिए थे। लस्ट स्टोरीज में कियारा आडवाणी के एक सीन में इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था।

वाइब्रेटर वाले सीन को ऐसे किया था शूट

बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने इस फिल्म में वाइब्रेटर वाले सीन से सभी को हैरान कर दिया था। कियारा आडवाणी ने इस सीन को करने के लिए गूगल का भी सहारा लिया था। एक बार इंटरव्यू देते हुए कियारा ने बताया था कि फिल्म साइन करने से पहले इन्होंने वो डिवाइस कभी नहीं देखी थी। नेहा धूपिया के शो में कियारा ने बताया,’मुझे इस डिवाइस का सच में कोई तजुर्बा नहीं था मुझे इसे गूगल पर सर्च करना पड़ा। शुक्र है कुछ फिल्मों का जैसे Ugly truth जिनमें ऐसे सीन दिखाए गए थे। जिसे देखने के बाद मैं पूरी तरह से इस सीन को समझ गई। मैंने मन में सोचा यह तुम्हें करना पड़ेगा यही सीन होगा वो! मुझे अब कुछ और नहीं सोचना बस कर डाला है इस चीज का दिखावा करना जितना बेहतर मैं कर सकती हूं।’

बेहद बोल्ड थी फिल्म की कहानी

लस्ट स्टोरीज फिल्म की कहानी बहुत ही बोल्ड थी जिसमें कियारा ने बेहद ही बोल्ड सीन दिए थे। कियारा आडवाणी इस फिल्म में मेघा नाम की एक लड़की के रोल में नजर आ रही थी जिनकी शादी विक्की कौशल के साथ होती है। मेघा को विक्की काफी पसंद है लेकिन उससे वह कुछ नहीं होती है जिसके लिए वह वाइब्रेटर का इस्तेमाल करती है। इस फिल्म में कियारा के बोल्ड सीन को देखकर हर दीवाना हो गया था।

Read More-‘खतरों के खिलाड़ी’ बनी टीवी की ये फेमस एक्ट्रेस, गले में खतरनाक अजगर को लपेट दिया किया किस!

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles