Sunday, April 14, 2024

टीवी की इस फेमस अभिनेत्री की हार्ट अटैक से मौत, सदमे में फैंस

Kavita Chaudhary Died: टेलीविजन का पॉपुलर शो उड़ान में आईपीएस अफसर कल्याणी सिंह का रोल निभाकर चर्चा में आई कविता चौधरी के फैंस के लिए बहुत बुरी खबर आई है। कविता चौधरी अब इस दुनिया में नहीं रही है। कविता ने दूरदर्शन के बेहद पॉप्युलर सीरियल ‘उड़ान’ में आईपीएस अफसर कल्याणी सिंह का रोल निभाया था। 67 साल की उम्र में कविता चौधरी इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। कविता चौधरी की गुरुवार को हार्ट अटैक की वजह से मौत हो गई है। कविता चौधरी के मौत की खबर सुनते ही उनके फैंस सदमे में आ गए हैं और सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

अमृतसर के अस्पताल में कल ली आखिरी सांस

कविता चौधरी के भतीजे अजय साल ने बताया कि पिछले तीन-चार दिनों से कविता चौधरी अमृतसर के पार्वती देवी अस्पताल में भर्ती थी। जहां उनका इलाज चल रहा था कल रात 8:30 बजे अमृतसर के ही अस्पताल में उन्होंने अंतिम सांस ली। नेशनल स्कूल आप ड्रामा में कविता चौधरी के बैचमेंट रहे अभिनेता आनंद देसाई ने उनके मौत की खबर की पुष्टि की है। कविता चौधरी पिछले कुछ सालों से कैंसर से भी जूझ रही थी और एक लंबे वक्त से उनका इलाज चल रहा था। कविता चौधरी के भतीजे अजय सायल ने यह जानकारी भी दी है कि इस वक्त अमृतसर में ही कविता चौधरी का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

‘उड़ान’ टीवी शो में नजर आई थी कविता चौधरी

आपको बता दे कविता चौधरी 1989 में आए उड़ान टीवी शो में आईपीएस अधिकारी कल्याणी सिंह की भूमिका निभाई थी। उन्होंने इस शो का लेखन और निर्देशन भी किया था। यह शो उनकी बहन कंचन चौधरी भट्टाचार्य के जीवन पर आधारित था जो किरण बेदी के बाद दूसरी महिला आईपीएस अधिकारी बनी थी। इसके अलावा इन्होंने कई टीवी शो में काम किया लेकिन इन्हें असली पहचान ‘उड़ान’ टीवी शो से मिली है।

Read More-लंदन में दूसरी बार मां बनेंगी Anushka Sharma? ट्वीट से मिला हिंट

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles