Saturday, July 27, 2024

चेहरे पर टेंशन एयरपोर्ट पर जल्दी में दौड़ती दिखी ये फेमस एक्ट्रेस? वीडियो हो रहा वायरल

Daisy Shah: मशहूर अभिनेत्री डेजी शाह अभी हाल ही में खतरों के खिलाड़ी 13 में नजर आई थी। लेकिन रोहित शेट्टी के शो में वह बहुत जल्दी एलीमिनेटे भी हो गई थी। अब इसी बीच डेजी शाह मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचे जहां पर एक चेहरे पर टेंशन साफ दिखाई दे रहे थे और वह काफी जल्दी में थी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर इस वक्त तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भी ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं और उनकी टेंशन का कारण भी पूछ रहे हैं।

इतनी जल्दबाजी में क्यों दिखी एक्ट्रेस

दरअसल डेजी शाह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस पैपराजी भी नहीं दे पा रही हैं। चेकिंग के दौरान उन्होंने किसी को नहीं देखा और वह बहुत टेंशन में नजर आए थे रही थी। जैसे ही गेट पर सिक्योरिटी ने उनका पासपोर्ट चेक किया वह अंदर जाने के लिए दौड़ पड़ी। इस दौरान उन्होंने पैपराजी को हाय हेलो तक नहीं बोला है। देखकर ऐसा लग रहा था कि एक्ट्रेस काफी जल्दी में है और उन्हें किसी बात की टेंशन है।

इस वजह से टेंशन में दिखी डेजी शाह

दरअसल आपको बता दें डेजी शाह के चेहरे पर इस वजह से टेंशन दिख रही थी क्योंकि उनकी फ्लाइट का वक्त हो गया था। उन्हें टेंशन थी कि कहीं उनकी फ्लाइट मिस ना हो जाए। इसी वजह से वह जल्दी में भी थी। वही आपका बता दे डेजी शाह एयरपोर्ट पर व्हाइट टी शर्ट और ब्लू डेनिम जींस के साथ व्हाइट स्पोर्ट्स शूज पहने हुए थी। इस दौरान उनका लुक बहुत ही कमाल का लग रहा था।

Read More-जब स्कूल में बॉयफ्रेंड के साथ Sunny Leone कर रही थी ऐसा काम, पापा ने पकड़ लिया था रंगे हाथ और फिर…

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles