Saturday, July 27, 2024

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की यह फेमस एक्ट्रेस दूसरी बार बनी मां, दिया बेटी को जन्म

Puja Joshi Arora Baby Girl: ये रिश्ता क्या कहलाता है एक मशहूर टीवी सीरियल है। ये रिश्ता क्या कहलाता है टीवी सीरियल लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद करता है। यह रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल साल 2009 में पहली बार टीवी पर प्रकाशित किया गया था। जिसके बाद सालों से यह टीवी सीरियल लोगों का मनोरंजन कर रहा है। इस टीवी सीरियल के प्रत्येक किरदार को लोगों ने बहुत ही ज्यादा पसंद किया है। आपको बता दे कि इसी बीच ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम एक्ट्रेस मां बन गई है। इस अभिनेत्री ने दूसरी बार बच्चे को जन्म दिया है।

‘अक्षरा’ की भाभी ने दिया बच्चे को जन्म

आपको बता दें कि ये रिश्ता क्या कहलाता है टीवी सीरियल में अक्षरा की भाभी का किरदार पूजा जोशी ने निभाया था। मशहूर अभिनेत्री पूजा जोशी के किरदार को यह रिश्ता क्या कहलाता में फैंस ने बहुत ही ज्यादा पसंद किया था। इसी बीच पूजा जोशी ने अपने फैंस के साथ एक बहुत बड़ी खुशखबरी शेयर की है। पूजा जोशी ने अपने फैंस को गुड न्यूज़ देते हुए इंस्टाग्राम स्टोरी पर दूसरी बार मां बनने की जानकारी दी है। पूजा जोशी ने एक बेटी को जन्म दिया है। जैसे ही पूजा जोशी के मां बनने की खबर उनके फैंस को पता चली वैसे ही उनके फैन्स पूजा जोशी को ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं।

शादी के 8 साल बाद दूसरी बार मां बनी पूजा जोशी

टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री पूजा जोशी ने साल 2015 में सात फेरे लिए थे। पूजा जोशी ने साल 2015 में अजय अरोड़ा के साथ शादी की थी। इससे पहले पूजा जोशी ने साल 2017 में पहली बार एक बेटी को जन्म दिया था साल 2017 में पूजा जोशी पहली बार मां बनी थी। शादी के 8 साल बाद एक बार फिर से पूजा जोशी को मां बनने की खुशी मिली है पूजा जोशी ने दूसरी बार एक बेटी को जन्म दिया है। आपको बता दें कि पूजा जोशी ने अपनी न्यू बोर्न बेबी का नाम रूहानी रखा है। पूजा ने अपनी दूसरी बेटी के नाम का भी ऐलान कर दिया है।

READ MORE-जेल में बन्द सुकेश चंद्र ने भेजा जैकलीन को लव लेटर, प्यार का इजहार करते हुए किया बर्थडे विश!

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles