Saturday, July 27, 2024

अपनी मौत की अफवाहों पर इस फेमस एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘मैं जिंदा हूं…’

Jigyasa Singh: टेलीविजन की फेमस एक्ट्रेस जिज्ञासा सिंह कुछ दिनों से अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा चर्चा में बनी हुई है। कुछ दिनों पहले टेलीविजन की खूबसूरत अभिनेत्री जिज्ञासा सिंह की मौत की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी थी। इसके बाद अब टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री जिज्ञासा सिंह ने अपनी मौत की अफवाहों को खारिज कर दिया है। जिज्ञासा सिंह ने अपनी मौत की झूठी खबर को खारिज करते हुए एक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

इस एक्ट्रेस ने अपनी मौत की अफवाहों को किया खारिज

टेलीविजन की अभिनेत्री जिज्ञासा सिंह ने अपने सोशल मीडिया के ऑफिशल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक स्टोरी शेयर की है। इस स्टोरी में जिज्ञासा सिंह ने एक यूट्यूब चैनल का स्क्रीनशॉट शेयर किया है। स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए जिज्ञासा Storyसिंह ने लिखा है कि “ये कौन लोग हैं जो ये फैला रहे हैं? दोस्तों, मैं जिंदा हूं! मिरेकल मिरेकल! फेक चैनलों पर ऐसी फर्जी खबरों को फैलाना बंद करें।” जिज्ञासा सिंह ने ऐसी अफवाह फैलाने वालों को यह सब बंद करने की हिदायत दी है।

कई हिट सीरियलों में नजर आ चुकी है जिज्ञासा सिंह

टेलीविजन की अभिनेत्री जिज्ञासा सिंह को सबसे ज्यादा पापुलैरिटी थपकी प्यार की टीवी सीरियल से मिली है। थपकी प्यार की टीवी सीरियल में जिज्ञासा सिंह ने लीड रोल निभाया था। इस टीवी सीरियल में जिज्ञासा सिंह के किरदार को सबसे ज्यादा पसंद किया गया। थपकी प्यार की फेमस टीवी सीरियल में जिज्ञासा सिंह ने शानदार एक्टिंग के बाद आज घर-घर में अपनी पहचान बना ली है। इस समय जिज्ञासा सिंह एक्टिंग से दूरी बनाए हुए हैं और वह अपनी लाइफ को इंजॉय कर रही हैं।

Read More-Video: बच्चों की भीड़ में फंसी Disha Patni, फिर एक्ट्रेस के अंदाज़ ने जीता लोगों का दिल

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles