Home मनोरंजन धोखाधड़ी का शिकार हुई यह फेमस अभिनेत्री, ऑनलाइन फूड ऑर्डर करने पर...

धोखाधड़ी का शिकार हुई यह फेमस अभिनेत्री, ऑनलाइन फूड ऑर्डर करने पर बैंक से कटे 30 हजार

ऑनलाइन धोखाधड़ी का शिकार आम आदमी सबसे ज्यादा होता है। लेकिन कई बार सेलिब्रिटी भी इस धोखाधड़ी का शिकार हो जाती है। हाल ही में एक फेमस अभिनेत्री भी ऑनलाइन धोखाधड़ी का शिकार हो गई है।

0
359
Akanksha Juneja

Akansha Juneja: ऑनलाइन धोखाधड़ी बहुत ही ज्यादा बढ़ती जा रही है आए दिन ऑनलाइन धोखाधड़ी के नए-नए के सामने आते रहते हैं। ऑनलाइन धोखाधड़ी में लेकर किसी ना किसी तरीके से शख्स को बेवकूफ बना देते हैं और बैंक से पैसे उड़ा लेते हैं। ऑनलाइन धोखाधड़ी का शिकार आम आदमी सबसे ज्यादा होता है। लेकिन कई बार सेलिब्रिटी भी इस धोखाधड़ी का शिकार हो जाती है। हाल ही में एक फेमस अभिनेत्री भी ऑनलाइन धोखाधड़ी का शिकार हो गई है।

इस अभिनेत्री के साथ हुआ धोखा!

टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री आकांक्षा जुनेजा ऑनलाइन धोखाधड़ी का शिकार हो गई। आकांक्षा जुनेजा ने बताया है कि उन्होंने ऑनलाइन खाना मंगाया था जिसके बाद एक शख्स ने उन्हें फोन किया और कहा कि वह एक लिंक को क्लिक करें और अपने ऑर्डर को कंफर्म करें। जिसके बाद एक्ट्रेस ने इसका कारण भी पूछा तो उस शख्स ने उन्हें नया प्रोटोकॉल बताया। जैसे ही आकांक्षा जुनेजा ने उस लिंक पर क्लिक किया तुरंत ही आकांक्षा जुनेजा के अकाउंट से हर 5 मिनट में 10 हजार रुपए काटने लगे। इस तरह मशहूर अभिनेत्री आकांक्षा जुनेजा के अकाउंट से 30 हजार रुपए कट गए जिसके बाद उन्होंने तुरंत बैंक में फोन करके अपना अकाउंट ब्लॉक करवाया।

कुंडली भाग्य में नजर आ रही आकांक्षा

आपको बता दें कि आकांक्षा जुनेजा को एक्टिंग की दुनिया की चर्चित अभिनेत्री कहा जाता है। आकांक्षा जुनेजा हमेशा अपने शानदार एक्टिंग के कारण अपने फैंस को अपना दीवाना बनाती रहती हैं इस समय आकांक्षा जुनेजा मशहूर टीवी सीरियल कुंडली भाग्य में नजर आ रही है कुंडली भाग्य में आकांक्षा जुनेजा के किरदार को लोग बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

Read More-‘आप दूसरों के पति…:जब सरेआम Sunny Leone से पूछे गए थे अश्लील और गंदे सवाल, एक्ट्रेस की हो गई थी ऐसी हालत