Tuesday, October 3, 2023

बॉलीवुड के लिए आई बुरी खबर! इस फेमस अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा, कल होगा अंतिम संस्कार

Rio Kapadia Death: फिल्म इंडस्ट्री पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। बॉलीवुड के इस फेमस अभिनेता ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। जिससे अब बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई है। ‘चक दे इंडिया’ जैसी हिट फिल्मों में काम करने वाले रियो कपाड़िया ने 13 सितंबर को दुनिया को अलविदा कह दिया है। जैसे ही उनके निधन की खबर बॉलीवुड से लेकर सोशल मीडिया पर दौड़ी लोगों ने उन्हें भावपूर्ण श्रद्धांजलि देनी शुरू कर दी। उनके चाहने वालों को बहुत बड़ा झटका लगा है।

इस दिन होगा अंतिम संस्कार

रिया कपाड़िया का अंतिम संस्कार कल 15 सितंबर को मुंबई के गोरेगांव के शिवधाम शमशान भूमि किया जाएगा। रियो कपाड़िया ने महज 66 साल की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया है। रियो कपाड़िया की पत्नी और दो बेटे अमन और वीर का रो रो कर बुरा हाल है। रियो कपाड़िया ने 13 सितंबर को अंतिम सांस ली है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rio Kapadia (@riokapadia)

फिल्मों टीवी शो में नजर आ चुके रियो कपाड़िया

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता रियो कपाड़िया ने चक दे इंडिया के अलावा ‘खुदा हाफिज’, ‘मर्दानी’, ‘हैप्पी न्यू ईयर’,’द बिग बुल’ जैसी हिट फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा इन्होंने टीवी शो में भी काम किया है ‘सपने सुहाने लड़कपन’ और सिद्धार्थ तिवारी की ‘महाभारत’ में भी नजर आए हैं। महाभारत में इन्होंने गांधारी के पिता का रोल निभाया था। रियो कपाड़िया के दमदार एक्टिंग की काफी सराहना भी होती है।

Read More-सफेद साड़ी में हुस्न की मल्लिका बनी Malaika Arora, खूबसूरती पर फिदा हुए फैंस

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,878FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles