Tuesday, May 21, 2024

बिल्डिंग से गिरकर अचानक इस फेमस अभिनेता का हुआ निधन, फिल्म इंडस्ट्री में पसरा मातम

Akhil Mishra Death: बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता और आमिर खान की फिल्म ‘3 इडियट्स’ में लाइब्रेरियन दुबे का रोल निभाकर फेमस हुए एक्टर अखिल मिश्रा का निधन हो गया है। अचानक उनके निधन की खबर ने सभी को झकझोर के रख दिया है कोई उनके मौत की खबर पर भरोसा नहीं कर पा रहा है। अखिल मिश्रा ने हिंदी सिनेमा में अच्छा खासा नाम कमाया है। खबरों के मुताबिक एक्टर की मौत कम करने के दौरान बिल्डिंग से गिरने से हुई है।

58 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

58 साल की उम्र में एक्टर अखिल मिश्रा ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। जब अखिल मिश्रा रसोई में कम कर रहे थे तो इस दौरान में फिसल गए। उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। वही जब यह हादसा हुआ तो उसे दौरान उनकी पत्नी और एक्ट्रेस सूदैन बर्नर्ट एक शूटिंग के लिए हैदराबाद में थी‌। वही पति की मौत की खबर सुनते ही वह तुरंत वहां से घर वापस आ गई। सुजान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा,”मेरा दिल टूट गया ,मेरा जीवन साथी चला गया।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akhil Mishra (@the_akhil_mishra_)

इन टीवी शो और फिल्म में नजर आ चुके थे एक्टर

अखिल मिश्रा ने डॉन , माई फादर, शिखर, कमला की मौत,वेल डन अब्बा, 3 ईडियट्स, जैसी हिट फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा इन्होंने सीआईडी, श्रीमान श्रीमती हातिम, उतरन, उड़ान जैसे कई पॉपुलर टीवी शो में काम किया है। अखिल मिश्रा ने अपनी दमदार एक्टिंग से लाखों लोगों के दिलों में जगह बना रखी थी।

Read More-गणेश चतुर्थी के त्योहार पर बोल्ड अवतार में अंबानी के घर पहुंची Disha Patni, लोग बोले- ‘ढंग के कपड़े पहन लेती…’

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles