Saturday, July 27, 2024

माधुरी दीक्षित के इस बोल्ड सीन ने मचा दिया था बवाल, Vinod Khanna के साथ इंटिमेट होने के लिए एक्ट्रेस को मिले थे कितने करोड़

Madhuri Dixit Vinod Khanna: 80 और 90 दशक की धक-धक गर्ल कही जाने वाली माधुरी दीक्षित ने हिंदी सिनेमा पर राज किया है। एक समय ऐसा था जब माधुरी दीक्षित के साथ काम करने के लिए बड़े-बड़े स्टार उतावले हुआ करते थे। आज हम माधुरी दीक्षित के एक ऐसे सीन के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे फिल्म इंडस्ट्री में बवाल मच गया था। यह सीन माधुरी दीक्षित ने विनोद खन्ना के साथ शूट किया था‌।

विनोद खन्ना के साथ हुई थी इंटिमेट

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित दयावान फिल्में विनोद खन्ना और फिरोज खान के साथ नजर आई थी। इस फिल्म में एक्ट्रेस ने विनोद खन्ना के साथ बेहद ही बोल्ड सीन शूट किया था। माधुरी दीक्षित के इस बोल्ड सीन को देखकर इंडस्ट्री में बवाल मच गया था। इस बोल्ड सीन को शूट करने के लिए माधुरी दीक्षित ने इतने करोड़ रुपए लिए थे जिसे सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे।

माधुरी दीक्षित ने लिए थे इतने करोड़ रुपए

माधुरी दीक्षित ने विनोद खन्ना के साथ बोल्ड सीन शूट करने के लिए 1‌ करोड रुपए लिए थे। दरअसल फिल्म के डायरेक्टर और दिग्गज एक्टर फिरोज खान नहीं चाहते थे कि माधुरी दीक्षित फिल्म के किसी भी सीन को ना करें। इसी वजह से माधुरी दीक्षित को एक सीन शूट करने के लिए इतने करोड़ रुपए मिले थे।

Read More-नीतू कपूर ने फिल्म का रिव्यू शेयर करते हुए Alia Bhatt की तारीफ के बांधे पुल, तो बहू ने भी लुटाया सासू मां पर प्यार

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles