Friday, July 26, 2024

इस एक्ट्रेस ने पहनी आर-पार दिखने वाली जालीदार ड्रेस, देखकर लोगों के छूटे पसीने

Yuvika Chaudhary: बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री युविका चौधरी हमेशा अपने शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। युविका चौधरी ने टेलीविजन इंडस्ट्री में अपनी शानदार एक्टिंग का लोहा बनवा चुकी है इसके अलावा युविका चौधरी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपनी एक्टिंग से खूब तारीफें लूटी हैं। इसी बीच युविका चौधरी ने एक ऐसी ड्रेस पहन ली है जिसे देखकर लोगों के पसीने छूट गए हैं।

युविका चौधरी ने पहनी जालीदार ड्रेस

बॉलीवुड की अदाकारा युविका चौधरी ने हाल ही में एक ऐसी ड्रेस पहन ली है जिसकी वजह से एक्ट्रेस सबसे ज्यादा चर्चा में आ गई। हाल ही में युविका चौधरी एक इवेंट के दौरान स्पॉट की गई थी। इस दौरान युविका yuvika Chaudharyचौधरी ने ब्लैक कलर की एक्सपोजिंग ड्रेस पहन रखी है। इस ड्रेस में कई जगह पर जालीदार कपड़ा लगा हुआ है। जालीदार कपड़ा लगा होने के कारण युविका चौधरी की ड्रेस बेहद बोल्ड बन गई है। इस ड्रेस को देखने के बाद लोग हैरान रह गए हैं। इस दौरान युविका चौधरी ने अपने बालों को बंद रखा है और पिंक कलर के हील पहन रखे हैं।

कई हिट फिल्मों में नजर आ चुकी है युविका

अगर हम बॉलीवुड की अदाकारा युविका चौधरी के एक्टिंग करियर की बात करें तो एक्ट्रेस ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। आपको बता दे कि युविका चौधरी सुपरस्टार अभिनेता सलमान खान की फिल्म प्रेम रतन धन yuvika Chaudharyपायो में नजर आए थे। इसके अलावा युविका चौधरी ने शाहरुख खान के साथ ओम शांति ओम , अपरा तफरी जैसी कई हिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

Read More-मन्नत की छत पर बच्चों के साथ इंजॉय करते दिखे किंग खान, वीडियो हो रहा वायरल

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles