Monday, October 2, 2023

इस एक्ट्रेस ने Anupama शो को कहा अलविदा, बताई बेहद हैरान कर देने वाली वजह

Anupama Show: स्टार प्लस का मोस्ट पॉपुलर शो अनुपम फैंस का भरपूर मनोरंजन कर रहा है। इस टीवी शो में एक से बढ़कर एक ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं अब इसी बीच अनुपमा के फैंस के लिए बहुत बुरी खबर सामने आ रही है। अनुपमा में वनराज की बहन डाॅली का किरदार निभाने वाली एकता सरैया ने शो को छोड़ दिया है। एकता सरैया ने शो छोड़ने के पीछे की वजह भी बताई है। उन्होंने शो छोड़ने की बात को खुद कंफर्म किया है।

वनराज की बहन ने छोड़ दिया शो

एकता सरैया ने इंटरव्यू देते हुए इस बात को कंफर्म किया है कि उन्होंने शो छोड़ दिया है। उन्होंने कहा,”मैं अब अनुपमा का हिस्सा नहीं हूं मेरे लिए एक साथ 2 शोज करना फिजिकली पॉसिबल नहीं है क्योंकि एक शो का टेलीकास्ट 7 दिन होता है। इसीलिए मुझे अनुपमा को गुड बॉय बोलना पड़ा। लेकिन मैं शो के साथ बहुत ही शानदार पल बिताए हैं मैं बहुत

खुश हूं मैंने डाॅली का रोल प्ले किया है। मैं प्रोडक्शन हाउस की आभारी हूं कि मुझे यह मौका मिला। यह बस मूव आन का समय है मैं शो को मिस करूंगी मुझे प्यार देने के लिए थैंक यू।” आपको बता दें अनुपमा शो मे एकता एक पॉजिटिव रोल निभाती हुई नजर आई थी। उन्हें इस किरदार से काफी प्यार भी मिला है उन्होंने बहुत ही शानदार तरीके से यह रोल प्ले किया है।

शाह परिवार में हुआ बंटवारा

इस समय अनुपम टीवी सीरियल में समर और डिंपी का ट्रैक चल रहा था। समर और डिंपी शाह परिवार में अलग हो चुके हैं। उन्होंने शाह हाउस में ही अपनी गृहस्थी अलग बसा ली है। वही कपाड़िया हाउस में भी इस समय काफी हंगामा हो रहा है। अधिक पाखी के साथ मारपीट कर रहा है तो वही अंकुश और बरखा के बीच भी काफी लड़ाइयां हो रही है।

Read More-ना चाहते हुए मजबूरी में Urfi Javed ने किया ऐसा काम देखकर भड़क गए लोग, एक्ट्रेस को सुनाई खरी खोटी

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,877FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles