Thursday, June 13, 2024

‘इसके साथ नहीं सोई तो…’ कास्टिंग काउच का शिकार हुई ये एक्ट्रेस,खोला भयानक सच

Sama Sikandar Casting Couch: टीवी पर्दे पर नाम कमा चुकी शमा सिकंदर बॉलीवुड में भी डेब्यू कर चुकी हैं। हालांकि इस समय शमा सिकंदर एक्टिंग से दूरी बनाए हुए हैं। शमा सिकंदर ने अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों के बीच एक अलग ही पहचान बनाई है। अब इसी बीच शमा सिकंदर ने बताया है कि वह कास्टिंग काउच का भी शिकार हो चुकी हैं।

कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी है शमा सिकंदर

शमा सिकंदर एक कंट्रोवशियल फिल्म सेक्सोहाॅलिक आई थी जिसमें शमा सिकंदर ने बहुत ही बोल्ड सीन दिए थे। इसी दौरान शमा सिकंदर ने बताया कि, “वे इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच को भी देख चुकी हैं। यहां बहुत कुछ पाया बहुत कुछ खोया है। जब नय नय थे तो बहुत ऑडिशन दिए थे, लोग जहां पर हमें बुलाते थे हम वहीं चले जाते थे। सिलेक्ट होने के बाद शूटिंग शुरू होते ही तुरंत बाहर कर दिए जाते थे ऐसा मेरे साथ बहुत बार हुआ है। उस वक्त समझ नहीं आता था कि ऐसा क्यों हो रहा है। सोचते थे कि आप टैलेंटेड है एक्टिंग भी आती है, डांस भी आता है ,सब कुछ आता है लेकिन यहां अलग मामला है। यहां देखा जाता है कि आप कौन ग्रुप से हैं आप किस के दोस्त हैं यह बहुत मायने रखता है। टैलेंट तो बाद में काम आता है पहले तो जंग होती हैं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander)

ऐसा बोलते थे लोग

आगे समय सिकंदर ने बताया कि,’बहुत सारे लोगों ने मुझे यहां कहा कि तुम कुछ नहीं कर पाओगी अगर इसके साथ नहीं सोई, उसके साथ ऐसा नहीं किया, वैसा नहीं किया तो आगे नहीं बढ़ पाओगे। लेकिन मैं आज यहां हूं मैं अपनी सुनती रही मैंने अपने आप को खोया नहीं।’ वही आपको बता दें शमा सिकंदर ये है मोहब्बतें ,अंश द डेडली पार्ट, बायपास रोड ,धूम धड़ाका, कॉन्ट्रैक्ट जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

Read More-Nitin Desai की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा, ऐसे हुई थी आर्ट डायरेक्टर की मौत

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles