Tuesday, April 23, 2024

माधुरी दीक्षित के साथ रेप सीन करते समय बेकाबू हो गया था ‌ये एक्टर, देखकर भड़क गई थी एक्ट्रेस

Madhuri Dixit Movies: 90 दशक के धक-धक गर्ल कहीं जाने वाली माधुरी दीक्षित ने अपनी दमदार एक्टिंग से लाखों लोगों के दिलों में जगह बना ली है। माधुरी दीक्षित ने हम आपके हैं कौन, दिल तो पागल है, देवदास जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। माधुरी दीक्षित का परिवार कभी नहीं चाहता था कि उनकी बेटी एक्टिंग की दुनिया में कदम रखे वह चाहते थे कि माधुरी दीक्षित की शादी करके उसका घर बसा दें। लेकिन माधुरी दीक्षित फिल्मों में काम करना चाहती थी। माधुरी दीक्षित ने अपने परिवार को किसी तरह मना कर फिल्मों में जगह बनाई। हालांकि हम आपको माधुरी दीक्षित के जीवन से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा सुनाने जा रहे हैं।

रेप सीन करते समय बहक गया था यह एक्टर

1989 में रिलीज हुई प्रेम प्रतिज्ञा में माधुरी दीक्षित के साथ मिथुन चक्रवर्ती मुख्य भूमिका में नजर आए थे। इस फिल्म में रंजीत विलन का किरदार निभा रहे थे। माधुरी दीक्षित प्रेम प्रतिज्ञा फिल्म में रेप सीन नहीं करना चाहती थी लेकिन इस Madhuri Dixitसीन को करने के लिए उन्हें हामी भरनी पड़ी। सीन की शूटिंग के दौरान रंजीत कैरेक्टर में इतने खो गए की उन्होंने माधुरी दीक्षित के साथ ऐसी हरकत कर दी जिस पर एक्ट्रेस भड़क गई।

माधुरी दीक्षित ने दे दी थी सख्त हिदायत

जब रेप सीन शूट करते समय रंजीत ने उन्हें इतनी जोर से पकड़ रखा था जिस पर अभिनेत्री भड़क गई। माधुरी दीक्षित ने लाख मशक्कत की लेकिन फिर भी रंजीत ने उन्हें नहीं छोड़ा। इसके बाद रंजीत को माधुरी दीक्षित ने डांट लगा दी और Madhuri Dixitउन्हें सख्त हिदायत देते हुए कहा कि आगे से उन्हें बिल्कुल भी ना छुए। आपको बता दे इस समय माधुरी दीक्षित फिल्मों से ब्रेक लिए हुए हैं और डांस इंडिया डांस रियलिटी शो में जज करती हुई नजर आती हैं।

Read More-मन्नत की छत पर बच्चों के साथ इंजॉय करते दिखे किंग खान, वीडियो हो रहा वायरल

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles