Saturday, July 27, 2024

लाइव वीडियो के इस अभिनेता ने कर दी बड़ी गलती, लीक हो गई पर्सनल बातें

Ishsaan Khattar Live Video: हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता शाहिद कपूर के सौतेले भाई ईशान खट्टर हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। अब इसी बीच ईशान खट्टर एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं ईशान खट्टर का इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी मजाक उड़ाया जा रहा है। ईशान खट्टर ने लाइव वीडियो के दौरान कुछ ऐसा कर दिया है जिसकी वजह से उनकी पर्सनल बातें लीक हो गई हैं। इशान खट्टर का वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

लीक ईशान खट्टर की पर्सनल बातें

चल रहा था तभी ईशान कैमरा बंद करना भूल गए और अपने दोस्तों के साथ पर्सनल बातें करने। उन्होंने कहा दुबई में एक कार्यक्रम का निमंत्रण मिला। ये टीवीएस ब्रांड का है। दोस्त ने पूछा क्या वह बाइक या फिर कुछ और लांच कर रहे हैं। इस पर उन्होंने ना का जवाब देते हुए लेटर को फाड़ दिया। उसके बाद एकदम से अचानक उन्हें याद आया कि कैमरा तो ऑन है तुरंत ही उन्होंने कैमरे को बंद किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ishaan (@ishaankhatter)

ईशान खट्टर का वर्क फ्रंट

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता ईशान खट्टर जल्द ही कृष्ण मेनन के निर्देशन में बनी फिल्म ‘पिप्पा’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ प्रियांशु और सोनी राजदान भी नजर आने वाले हैं मृणाल ठाकुर भी स्क्रीन शेयर करती हुई दिखाई। आखरी बार यह 2023 में रिलीज हुई फिल्म फुर्सत में नजर आए थे इससे पहले वह कैटरीना कैफ की फिल्म फोन भूत में दिखे थे।

Read More-आर्टिस्ट वीना नागदा ने खोली करण जौहर की पोल, Alia Bhatt की मेहंदी को लेकर बोला है झूठ!

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles