Tuesday, June 25, 2024

पहले ही दिन ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ ने जीत लिया सबका दिल

साल सालों बाद रॉकी और रानी की प्रेम कहानी से करण जौहर डायरेक्शन कर के कमबैक किए हैं. अपनी फिल्म से उन्होंने साबित कर दिया है कि अभी भी उनके पहले जैसी ही चमक है. गली बॉय फिल्म से धमाका कर चुके रणवीर सिंह और आलिया की जोड़ी अब एक बार फिर से लोगों का दिल जीत रही है. पहले दिन ही सोशल मीडियो पर इस जोड़ी की फिल्म ने सबको हैरान कर दिया है. लोगों को उनकी केमिस्ट्री भी काफी पसंद आ रही है.

फिल्म की तारीफ में एक यूजर ने लिखा कि“ ओल्ड बॉलीवुड युग मॉर्डन कॉन्सेप्ट के साथ वापस आ गया है. क्या फिल्म है, लगभग सभी मिक्स्ड फीलिंग्स का अमेजिंग एक्सपीरियंस.”

फिल्म को कई और ने भी शानदार कहा है, लेकिन कुछ लोगों को ये फिल्म पसंद नहीं आई है.

क्या है फिल्म की स्टोरीलाइन?

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म का निर्देशन करण जौहर ने किया है. इस फिल्म की कहानी को इशिता मोइत्रा, शशांक खेतान और सुमित रॉय ने लिखा हुआ है. धर्मा प्रोडक्शंस और वायाकॉम18 स्टूडियोज के द्वारा बनाई गई है. यह फिल्म एक ऐसे कपल की स्टोरी है जिनकी पर्सनैलिटी एक दूसरे से काफी अलग-अलग है, फिर भी उनको एक दूसरे से प्यार हो जाता है. दोनों शादी करने से पहले तीन महीने तक एक-दूसरे के परिवारों के साथ रहने के बारे में सोचते हैं. इस फिल्म में रणवीर सिंह ने एक तेजतर्रार पंजाबी लड़के रॉकी रंधावा का रोल अदा किया है. तो वहीं आलिया भट्ट एक बंगाली टीवी पत्रकार रानी चटर्जी की भूमिका में नजर आईं हैं.

Read More-टेलीफोन वायर से बनी ड्रेस पहन कर Urfi Javed ने उड़ाएं लोगों के होश,अनोखे अंदाज में ‘ड्रीम गर्ल 2’ को किया प्रमोट

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles